उज्जैन आ रहे हैं अमित शाह, बाबा महाकाल के दर्शन के बाद करेंगे रोड शो..

उज्जैन। 28 अक्टूबर को उज्जैन आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह डेढ़ घंटे उज्जैन में रहेंगे। समय तय नहीं हुआ है मगर भाजपा नेताओं के अनुसार वे शाम को आएंगे। महाकालेश्वर मंदिर में पूजन कर मध्यप्रदेश के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। वे राजनीतिक दृष्टि से दो क्षेत्र में बंटे उज्जैन उत्तर और उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।
जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ कर

पहले भी अमित शाह मध्यप्रदेश का सियासी नक्शा तय करने को उज्जैन आए थे जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने..

मालूम हो कि पांच साल पहले भी अमित शाह मध्यप्रदेश का सियासी नक्शा तय करने को उज्जैन में रखी जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने आए थे। तब वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान संग भगवान महाकालेश्वर का आशीर्वाद लेकर नानाखेड़ा स्टेडियम में रखी सभा को संबोधित किया था। इस बार वे गृह मंत्री के रूप में उज्जैन आ रहे हैं। वे कुछ दूर सीएम संग रथ पर सवार होकर चले थे।

बनाई जा रही रणनीति..

उज्जैन सहित संपूर्ण मध्यप्रदेश में चुनाव आचार संहिता प्रभावशील है। ऐसे में उनके स्वागत की, सुरक्षा की व्यवस्था निश्चित तौर पर अलग रहेगी। तैयारियों को लेकर बुधवार को पार्टी अध्यक्ष ने लोकशक्ति भवन में रखे दशहरा मिलन समारोह के बाद प्रत्याशियों से चर्चा की। उनके सुझाव शामिल कर पार्टी मुख्यालय से मिली गाइडलाइन अनुरूप रोड शो की रूपरेखा को कागजी तौर पर अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Author: Dainik Awantika