हथियारों की तस्करी पर बड़ी कारवाई…23 पिस्टलें बरामद, दो गिरफ्तार, दो फरार

खरगोन। पुलिस ने दो अलग- अलग मामलों में कार्रवाई कर दो हथियार तस्करो को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 23 अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। जबकि दो आरोपी फरार है।
बुधवार शाम करीब 7 बजे कंट्रोल रुम में मामले का खुलासा करते हुए एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि गोगावां थानाक्षेत्र में अवैध हथियार बिक्री की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर मौके पर टीम भेजी गई। दो सिकलीगर अपाचे मोटर साइकल से गढ़ी मेन रोड तरफ ग्राम दसनावल पर पहुंचे थे। यहां पुलिस ने उन्हें रोका जिस पर बाईक क्रमांक एमपी 10 झेड बी 4630 पर सवार निर्मलसिंह पिता अमृतसिंह सिकलीकर निवासी ग्राम पाचोरी थाना खकनार जिला बुरहानपुर को पकड़ा गया।

जबकि बाईक पर सवार दूसरा व्यक्ति भाग निकला। निर्मल ने बताया कि भागने वाले युवक का नाम उपकार पिता वीरपालसिंह निवासी सिंगनुर है। निर्मलसिंह की तलाशी लेने पर उसके पास से 18 नग अवैध पिस्टल मिले। इसी तरह 16 अक्टूबर को दसनावल फाटा के पास एक कार में सवार सिकलीगर तनमनसिंह निवासी सिगनुर को 5 देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। यह पिस्टल वह बडवानी जिले के मंगल सिंह निवासी उपडीखोदरी पलसूद को बेचने जा रहा था। एसपी ने बताया अवैध हथियार मामले में कि गई कार्रवाई में उपकार सिंह और मंगल सिंह फरार है, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Author: Dainik Awantika