जिन निर्माण कार्यों के भूमिपूजन सीएम कर चुके, चुनाव के चक्कर में फिर कर रहे भूमिपूजन

नगर प्रतिनिधि(इंदौर) कांग्रेस नेता निर्वाचन अधिकारी को करेंगे शिकायत-श्रेय लेने के होड़ में भाजपा के मंत्री, विधायक कर रहे अधूरे कार्यों के लोकार्पण
आने वाले विधानसभा चुनाव में श्रेय लेने की होड़ में भाजपाई इतने बौखला गए है कि जो काम पूर्ण नहीं हुए उनके लोकार्पण किये जा रहे हैं वहीं जिन निर्माण कार्यों के भूमिपूजन स्वयं मुख्यमंत्री, मंत्री और प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में कर चुके उनके दोबारा भूमिपूजन कर रहे हैं। हद तो यह है कि जिन निर्माण कार्यों की स्वीकृति नहीं हुई, टेंडर प्रक्रिया चल रही है, उनके भूमिपूजन भी भाजपाई करने से नहीं चुक रहे।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र वशिष्ठ ने बताया कि मिशन नगरोदय अंतर्गत 303.62 लाख की लागत से देवास रोड़ स्थित तरणताल परिसर स्वीमिंग पुल के पुनर्निमाण कार्य का भूमिपूजन 17 मई 2022 को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हो चुका है। इस दौरान प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा, मंत्री मोहन यादव, सांसद, विधायक, भाजपा के नगर अध्यक्ष भी मौजूद थे। बावजूद उसके इसका भूमिपूजन फिर से किया जा रहा है। वशिष्ठ ने कहा कि जिस तरह घोषणावीर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान घोषणाओं पर घोषणा कर रहें, जो पूरी होंगी के नहीं दूर-दूर तक पता नहीं उसी प्रकार स्वयं मुख्यमंत्री ने जिन कामों का भूमिपूजन कर दिया उनका फिर से भूमिपूजन हो रहा है। एक काम के दो-दो, तीन-तीन बार भूमिपूजन किये जा रहे हैं। राजेन्द्र वशिष्ठ ने कहा कि इस मामले में निर्वाचन अधिकारी को शिकायत दर्ज कराते हुए इस मामले में संज्ञान लेने हेतु अनुरोध किया जाएगा। आपने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा के नेता जिन निर्माण कार्यों की सालों से सुध लेने नहीं पहुंचे उनके भूमिपूजन और लोकार्पण किये जा रहे हैं। जिसका उद्देश्य साफ दिखाई दे रहा है कि आचार संहिता के पहले ज्यादा से ज्यादा काम भाजपाई अपने नाम करना चाहती है चाहे वह उन्होंने किये हो या ना किये हों।