उज्जैन के बाद इंदौर में भी निर्भया जैसा दुष्कर्म कांड

अवन्तिका न्यूज (इंदौर)

नाबालिग रेप पीड़िता को अस्पताल में धमकाया, भाजपा नेत्री पर 5 लाख के आॅफर का आरोप
उज्जैन की तरह इंदौर में भी शर्मनाक निर्भया जैसा दुष्कर्म कांड हुआ है। आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई। दो थानों में भटकने के बाद भाजपा की महिला नेत्री के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज हुआ है। महिला नेत्री पर छात्रा को धमकाने का आरोप भी है।
परदेशीपुरा पुलिस ने दो दिन पहले आठवीं की छात्रा की शिकायत पर भाजपा नेता के नाबालिग बेटे पर रेप का मामला दर्ज किया था। अब पीड़िता को धमकाने की बात सामने आई है। जब पीड़िता ने शिकायत की तो आरोपी की मां राजनीतिक दबाव बनाने लगी। उन्होंने यहां तक कहा कि वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार हैं। गर्भपात करवा लो लेकिन परिवार ने कहा की बेटी का जीवन खराब हो गया, पुलिस के पास जाएंगे। उन्होंने राजनीतिक लोगों की धमकी भी दी। हालांकि, पुलिस ने सुनवाई की और मामले में केस दर्ज कर लिया। गौरतलब है कि पीड़िता को मंगलवार को पुलिस एमवाय और फिर एमटीएच लेकर पहुंची थी। यहां इशारे में आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिवार ने इस बात का विरोध किया। वहां मौजूद महिला अफसर ने मामला शांत कर दिया। बाद में पीड़िता को वहां से एमटीएच ले जाया गया। परदेशीपुरा पुलिस ने 8वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में उसके गर्भवती होने पर एमटीएच अस्पताल में मंगलवार को मेडिकल कराया था। इसमें उसे पांच माह के लगभग गर्भ होने की बात सामने आई। पीड़िता ने परिवार को बड़ी मुश्किल से आरोपी लड़के का नाम बताया था।

एक दोस्त का नाम आया सामने
बच्ची ने परिवार को बताया कि एक अन्य लड़के ने उसे आरोपी से बात करने के लिए ज्यादा दबाव बनाया। आरोपी के पास पीड़िता के कुछ फोटो भी हैं। टीआई को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जांच के बाद आरोपी के नाम बढ़ाने की बात कही है। आरोपी के परिवार के लोग भी इसमें शामिल है। उसकी भाभी ने भी कई बार वीडियो कॉल पर इसे घर आने की बात कही।
विजयनगर थाने पर 5 घंटे खड़े रखा
पीड़िता के परिवार ने बताया कि पीड़िता की एक बड़ी बहन भी है। वह भी नाबालिग है। दोनों बेटियों के साथ परिवार विजय नगर थाने पहुंचा। यहां उन्हें पांच घंटे तक खड़ा रहना पड़ा। लेकिन बाद में उन्हें यहां से परदेशीपुरा थाने भेजा गया। टीआई पंकज द्विवेदी ने गंभीरता से बात सुनी। महिला अफसर को बुलाकर बच्ची से पूछताछ की और केस दर्ज कर लिया लेकिन पीड़िता और उसके परिवार को अभी भी आरोपी पक्ष की ओर से धमकी मिल रही है। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी गर्भ में पल रहे बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती। हम कोर्ट की मदद से गर्भपात की प्रोसेस कर रहे हैं।

You may have missed