गणेश विसर्जन के बाद शिप्रा डेम पर नहाने गया युवक डूबा, रेस्क्यू जारी

दैनिक अवन्तिका देवास

गणेश विसर्जन करने के बाद दोस्तों के साथ नहाने गया युवक नदी में डूब गया। युवक के डूबने की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक को ढूंढने के लिए रेस्क्यू शुरू किया। गुरुवार को पूरा दिन तलाशने के बाद भी युवक का शव नहीं मिला। शुक्रवार सुबह फिर प्रयास किया लेकिन शव नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार अजय पिता रमेश चौहान उम्र 19 वर्ष निवासी अमोना गुरुवार को गणेश विसर्जन के लिए उसके दोस्तों के साथ शिप्रा गया था। वहां से नहाने के लिए वह दोपहर करीब 3 बजे डेम पर गया जहां वह नहाते हुए गहरे पानी में चला गया और डूब गया। दोस्तोंं ने इस बात की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पुलिस व परिजन पहुंचे उसके बाद एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची और युवक को तलाशने के लिए रेस्क्यू किया।

9 घंटे रेस्क्यू करने के बाद भी युवक नहीं मिला
एसडीआरएफ टीम के रोहन रायकवार ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में कंट्रोल रुम से सूचना मिली थी कि टुमनी गांव शिप्रा डेम पर एक व्यक्ति डूब गया है, सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी। गुरुवार को 4 घंटे तक रेस्क्यू किया लेकिन युवक नहीं मिला था। शुक्रवार सुबह से रेस्क्यू जारी किया 9 घंटे रेस्क्यू करने के बाद भी युवक नहीं मिला। रेस्क्यू के दौरान कैमरा, डीप डायविंग से सर्चिंग की थी। नदी के बीच एक खो है जहां जाना संभव नहीं हो पा रहा है, जैसे-जैसे समय बीतेगा शव ऊपर आ सकता है।

You may have missed