पहले इंदौर एसएफए चैंपियनशिप के लिए 5000 से अधिक एथलीटों का रजिस्ट्रेशन

इंदौर ।  अक्टूबर 09 से इंदौर के अभय प्रशाल स्टेडियम और बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में विभिन्न स्कूलों के एथलीटों के बीच मुकाबला होगा। जिस मैदान पर पहले राष्ट्रीय एथलीटों का मुकाबला होता रहा है, उसी मैदान पर स्कूली एथलीट अपना दमखम आजमाएंगे। भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्पोर्ट्स स्कूल स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाले 150 से अधिक स्कूलों और 5000 से अधिक एथलीटों के साथ, एसएफए चैंपियनशिप का उद्देश्य इंदौर की खेल संस्कृति को जीवंत बनाना है। एसएफए चैंपियनशिप भारत के अग्रणी टेक-एनेबल्ड मल्टी-स्पोर्ट्स स्कूल प्रतियोगिता मंच, स्पोर्ट्स फॉर आॅल (एसएफए) का एक प्रयास है।
स्कूल अब ६६६.२ांस्र’ं८.ूङ्मे पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और अपने छात्रों को प्रतिस्पर्धा के लिए खेल का चुनाव करने हेतु प्रेरित कर सकते हैं। इस मल्टी-स्पोर्ट प्लेटफॉर्म को ओलिंपिक प्लेटफॉर्म के रूप में देखें, जहां प्रत्येक स्कूल 30 से अधिक खेलों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने एथलीटों को भेज सकता है। एसएफए चैंपियनशिप सर्वश्रेष्ठ खेल प्रतिभाओं की पहचान करने और युवा एथलीटों को कई खेल खेलने का आनंद सुनिश्चित करने के लिए मंच प्रदान कर रहा है। और अंतत: यह इंदौर में खेल के मामले में सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पता लगाएगा।
यह अभूतपूर्व आयोजन युवा एथलीटों को पेशेवर बुनियादी ढांचे और उपकरणों, खेल संघों के माध्यम से प्रामाणिक मैच अधिकारियों और रेफरी, पूरी तरह सुसज्जित मेडिकल स्टेशनों, फिजियोथेरेपिस्ट, क्लीनिक और कार्यशालाओं के साथ-साथ विस्तृत आंकड़ों, प्रदर्शन विश्लेषण और मैच वीडियोग्राफी के लिए डिजिटल रूप से एकीकृत प्रणाली से लैस करेगा।