मन्दसौर कलेक्टर ने राजस्थान की सीमा से लगे मतदान केंद्र का निरीक्षण कियाकलेक्टर, एसपी ने मल्हारगढ़ में निर्वाचन की बैठक ली

मन्दसौर ।  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दिलीप कुमार यादव ने मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान की सीमा से लगे मतदान केंद्र सनावदा का निरीक्षण किया। तथा कलेक्टर श्री यादव व एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन कार्यो की समीक्षा बैठक मल्हारगढ़ में ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बैठक में कलेक्टर ने निर्देश देते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों का अनिवार्य रूप से भ्रमण करें। इसके साथ ही सभी मतदान केंद्रों पर आधारभूत सुविधाएं भी अच्छी तरह से देखें। अगर कहीं पर आधारभूत सुविधाओं में कमी है, तो उनको तुरंत ठीक करें। किसी भी मतदान केंद्र पर आधारित सुविधाओं में किसी भी तरह की कमी नहीं होनी चाहिए। पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश दिए गए की पुलिस विभाग के जवान हमेशा सतर्क रहे। इसके साथ धारा 116 एवं 110 के अंतर्गत जो भी कार्यवाही करनी है।
कलेक्टर श्री यादव ने मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान की सीमा से लगे मतदान केंद्र सनावदा का निरीक्षण किया। मतदान केंद्र कनघट्टी का निरीक्षण किया। मल्हारगढ़ के पांच मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। मतदान केंद्रों पर बेहतर व्यवस्था के लिए मुख्य नगर परिषद मल्घ्हारगढ़ सीएमओं श्रीमती आरती गरवाल को निर्देश दिया की मतदान केंद्र भवनों की पुताई, खिड़कियां, बिजली, सफाई, रेलिंग एवं सीढ़ियां मरम्मत आदि शीघ्र पूर्ण किया जाए।
उसके पश्चात पिपलिया मंडी में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मतदान केन्द्रों की आधारभूत व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। कलेक्टर ने ग्राम सनावद में शराब दुकान का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आबकारी विभाग को निर्देश दिए की जिले में प्रॉपर स्टॉक मेंटेन हो। इसके साथ ही अवैध शराब के संबंध में कार्यवाही लगातार की जाए। कलेक्टर ने ईवीएम मशीन प्रदर्शन का अवलोकन भी किया।