मृतक का आरी से काटा था गला, 302 का प्रकरण दर्ज -मामला बंद कमरे में मिली लाश का, जल्द होगा खुलासा

उज्जैन। छोटी मायापुरी में बंद कमरे से मिली पांच दिन पुरानी लाश के मामले में बुधवार रात पुलिस ने हत्या की धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर लिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के दौरान मृतक की अंडरवियर से आरी मिली है। जिससे उसका गला काटा गया था। वहीं पुलिस को कुछ फुटेज मिले है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है।
चिमनगंज थाना पुलिस ने सोमवार रात छोटी मायापुरी में एक मकान से जितेन्द्र पिता लालाराम रायकवार की पांच दिन पुरानी लाश बरामद की थी, जिसमें कीड़े लग चुके थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गला काटकर हत्या किये जाने और अंडर वियर से आरी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में 302 का प्रकरण दर्ज किया है। मृतक मूलरूप से आगर नाके का रहने वाला था, छोटी मायापुरी का मकान उसकी मां के नाम पर है। जहां जितेन्द्र अपनी पत्नी बच्चों से अलग रहकर निवास करता था। वह सप्ताह में एक दिन आगर नाके पर परिवार से मिलने जाता था। रक्षाबंधन पर परिवार से मिलने गया था, उसके बाद लापता हो गया था। परिजनों ने छोटी मायापुरी आकर देखा था, लेकिन बाहर से ताला लगा होने पर वापस लौट गये थे। सोमवार रात दुर्गंध आने पर दरवाजा खोल गया। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और जितेन्द्र की लाश जमीन पर पड़ी थी।
दोस्त को पूछताछ के लिये बुलाया
हत्या का मामला सामने आने के बाद मृतक के परिजनों ने बताया था कि जितेन्द्र उद्योगपुरी मयूर मेंहदी कारखाने में काम करता था, जहां इंदौरगेट पर रहने वाले युवक से अच्छी दोस्ती थी। वह हमेशा जितेन्द्र के साथ रहता था, लेकिन घटना सामने आने के बाद से ना मौके पर आया और नाही अंतिम यात्रा में शामिल हुआ। परिजनों ने उसे पर शंका जताई, पुलिस ने मृतक के दोस्त को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया लेकिन कुछ सामने नहीं आया। इस बीच पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण फुटेज मिले है, जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दिया है। जल्द मामले का खुलासा किया जा सकता है।
Author: Dainik Awantika