दिन में शराब दुकान पर करते थे काम, रात में राहगीरों को लूटते थे, तीन गिरफ्तार

इंदौर ।  मल्हारगंज थाना पुलिस ने सीरियल लूट के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।आरोपित इंदौर के विभिन्न इलाकों में झपट्टा मारकर मोबाइल फोन लूट लेते थे। पुलिस ने पांच मोबाइल, चोरी की बाइक और दो पिस्टल बरामद की हैं। आरोपित शराब दुकान पर नौकरी करते हैं और कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है। एडीसीपी जोन-1 आलोक शर्मा के मुताबिक, पिछले दिनों मल्हारगंज थाना क्षेत्र में एक वृद्ध के साथ लूट की वारदात हुई थी। पुलिस को यह पता चला कि लूट में जिस बाइक का इस्तेमाल हुआ वह करिज्मा है। उसकी एक डिजिट भी पुलिस को मिल गई। पुलिस ने आरटीओ से जानकारी जुटाई तो पता चला कि छह साल में 23 बाइक रजिस्टर्ड हुई है जो करिज्मा है और उन पर उक्त डिजिट का नंबर है। इस पर अलग-अलग टीमें बनाई और छानबीन जारी रखी।
चोरी की बाइक से की वारदात : विजय नगर पुलिस से खबर मिली कि कुछ दिनों पूर्व मालवीय नगर निवासी शिवकरणकेश की बाइक चोरी हुई है।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कड़ियाां जोड़ी और शनिवार को आरोपित शोभित पुत्र सुरेश शर्मा, अनुराग पुत्र महेश राठौर और मनीष रघुवीर बिजौर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से चोरी की बाइक और दो पिस्टल मिल गई।
सोनकच्छ में करते थे नौकरी : एडीसीपी के मुताबिक, आरोपित विजय नगर थाना क्षेत्र में रहते हैं और सोनकच्छ में शराब दुकान पर नौकरी करते हैं। इनके विरुद्ध कई थानों में आपराधिक केस दर्ज हैं। आरोपितों ने मल्हारगंज थाना क्षेत्र सहित लसूड़िया, सोनकच्छ में भी अपराध किए है।