झोंकर थाना प्रभारी श्री चौहान विदाई समारोह एवं नायाब तहसीलदार श्री चौरासिया स्वागत सम्मान समारोह झोंकर में आयोजन

झोंकर ।  बुधवार को झोंकर में सामाजिक संगठनों के जिलाध्यक्ष द्वारा संविधान निमार्ता डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के चित्र पर माल्यार्पण कर सम्मान समारोह आयोजित आरंभ कर थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान को भावभीनी विदाई दी गई। साथ ही मक्सी तहसील में नए नायाब तहसीलदार जितेंद्र चौरासिया का स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन करण मालवीय पत्रकार ने किया। समारोह को संबोधित करते हुए सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान जैसे कुशल थानेदार बिरले मिलते हैं। चौहान सबको साथ लेकर चलनेवाले थे।  गोपाल सिंह चौहान उप पुलिस अधीक्षक व्यवहार कुशल अधिकारी हैं। चौहान ने कहा कि अभी तक के नौकरी जीवन में कई थाने में रहा, लेकिन झोंकर मक्सी जैसा प्यार व सहयोग कहीं नहीं मिला। यहां के लोगों का भरपूर सहयोग मिला, जिस बदौलत अपराध पर काफी हद तक अंकुश लगा है। मक्सी नगर में नए पदस्थापित नायाब तहसीलदार  जितेन्द्र चौरसिया ने अमन चैन बनाए रखने व प्रशासनिक अफसरों को सहयोग करने की अपील लोगों से की है। मुकेश परमार ने कहा कि किसी भी अपराध का उद्भेदन करने में गोपाल सिंह चौहान को महारथ हासिल है।
कांतिलाल डोंगलिया ने कहा कि इस तरह का आयोजन कर पुलिस व पब्लिक के बीच की दूरी को पाटने का काम संत शिरोमणि  गुरु रविदास विश्व महापीठ भारत ईकाइ शाजापुर जिलाध्यक्ष मुकेश परमार, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कांतिलाल डोंगलिया सामाजिक संगठन ने किया है जो बधाई के पात्र हैं। समारोह को संबोधित करते हुए सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान जैसे कुशल थानेदार बिरले मिलते हैं।  चौहान सबको साथ लेकर चलनेवाले थे।  गोपाल सिंह चौहान उप पुलिस अधीक्षक व्यवहार कुशल अधिकारी हैं।  चौहान ने कहा कि अभी तक के नौकरी जीवन में कई थाने में रहा, लेकिन झोंकर मक्सी जैसा प्यार व सहयोग कहीं नहीं मिला। यहां के लोगों का भरपूर सहयोग मिला, जिस बदौलत अपराध पर काफी हद तक अंकुश लगा है।
मक्सी नगर में नए पदस्थापित नायाब तहसीलदार  जितेन्द्र चौरसिया ने अमन चैन बनाए रखने व प्रशासनिक अफसरों को सहयोग करने की अपील लोगों से की है। कांतिलाल डोंगलिया ने कहा कि किसी भी अपराध का उद्भेदन करने में गोपाल सिंह चौहान को महारथ हासिल है। मुकेश परमार ने कहा कि इस तरह का आयोजन कर पुलिस व पब्लिक के बीच की दूरी को पाटने का काम संत शिरोमणि  गुरु रविदास विश्व महापीठ भारत ईकाइ शाजापुर जिलाध्यक्ष मुकेश परमार, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कांतिलाल डोंगलिया सामाजिक संगठन ने किया है जो बधाई के पात्र हैं।

Author: Dainik Awantika