जावरा विधानसभा में दिखे विकास के बहुआयामी दृश्य भाजपा अगला चुनाव 15-20 हजार वोटों से जीतेगीकांग्रेस झूठ का सहारा लेकर गुमराह करती

जावरा ।  दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे 8 लेन के गुजरने तथा जावरा 8 लेन के एंट्री एग्जिट प्वाइंट होने से जावरा का भाग्य ही बदल जाएगा। इससे औद्योगिक विकास होना नए उद्योगों के साथ नौकरियां मिलेगी व्यापार व्यवसाय बढ़ेगा ।यह सुविधा जिले के मात्र जावरा में ही है। इसके बाद 100 किलोमीटर तक नहीं है प्रवेश द्वार ।
उक्त बात गुजरात बड़ौदा के विधायक केयूर भाई रोकडिया जो कि इन दोनों विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रति फीडबैक ले रहे हैं। उन्होंने रविवार को जीनियस पब्लिक स्कूल में मीडिया से चर्चा करते हुए कही। आपने बताया कि जावरा विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवा के प्रति जो कार्य हुए वह संतोषजनक है ।मध्य प्रदेश स्वास्थ्य सेवाओं लेने के लिए गुजरात पर निर्भर रहता था लेकिन अब मध्य प्रदेश में भी इतनी सुविधा उपलब्ध हो गई की वह किसी को स्वास्थ्य सेवाएं लेने के लिए अन्यत्र राज्य में भागना नहीं पड़ रहा। ऐसी ही सुविधा जावरा में देखने को मिली कि सिविल अस्पताल में ही महिला अस्पताल ,बाल चिकित्सालय, आधुनिक लैब, आॅक्सीजन प्लांट, नई ओपीडी भवन आदि सुविधा मुहिया हो चुकी।
आप विधानसभा क्षेत्र में एक सप्ताह से सक्रिय हैं। विधानसभा चार मंडलों में विभक्त है ।अपने चारों मंडलों में अलग-अलग प्रवास कर चर्चा की तथा भाजपा के प्रति क्या माहौल है क्या विकास हुआ ? इस दरमियान शक्ति केंद्र, पोलिंग बूथ, मंडल स्तर, मोर्चा अध्यक्ष ,महामंत्रियों एवं जिला पदाधिकारी से भी विस्तार से चर्चा की। गांव- गांव में प्रदेश सरकार की नल जल योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ क्षेत्र के मतदाताओं ने लिया। यह देखने को मिला गुजरात विधायक रोकडिया ने आगे बताया कि जावरा विधानसभा में जावरा एवं पिपलोदा में सीएम राइज स्कूल भवन का निर्माण चल रहा जो की शिक्षा स्तर को ऊंचा उठाने में सार्थक रहेगा ।क्षेत्र के लिए बड़ी उपलब्धि है जिस पर करोड़ों रुपए व्यय हो रहे ।वहीं नगर वासियों की मांग पर रेलवे समपार पर ओवर ब्रिज बनकर तैयार हो रहा ।जिस पर शीघ्र आवागमन प्रारंभ होने जा रहा। जो शहर के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। इससे नागरिकों को काफी राहत मिलेगी वहीं अपने जावरा विधानसभा में उपलब्धियां का पिटारा खोला और कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने नगर में बहुत बड़ी मंडी का निर्माण किया ।जिस पर 70 करोड रुपए के विकास कार्य किए गए। मंडी में लहसुन एवं प्याज मंडी भी अलग से तैयार हो रही। वहीं फल फूल सब्जी मंडी के रूप में विकसित करने के लिए 10 करोड रुपए स्वीकृत करवाए। पिछले एक सप्ताह से विधानसभा क्षेत्र में नब्ज टटोल रहे गुजरात के विधायक ने व्यापारियों ,वकीलों ,डॉक्टरो, युवाओं एवं महिला संगठनों आदि से अलग-अलग चर्चा की ।
यही नहीं बल्कि निचले स्तर के लोगों से भी आपने मुलाकात की यहां तक कि उनके साथ भोजन भी किया क्षेत्र में भाजपा का क्या प्रभुत्व है यहां की कोई बात को लेकर सरकार तक पहुंचना है तो भी वह अवगत करवाएंगे ।विधायक ने जब डॉक्टर से चर्चा की तो डॉक्टरों ने कहा कि कोरोना काल में जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडे की सक्रिय भूमिका रही वह बड़े चिंतित थे की कोरोना से कोई प्रभावित न हो। सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने का जुनून बनाए रखा। विधायक रोकडिया ने यह भी कह दिया कि जावरा विधानसभा में विकास की लंबी फेहरिस्त एवं विकास कार्यों के प्रति विधायक डॉ पांडे का जुनून ऐसा है कि अब कोई भी चुनाव लड़े तो भाजपा प्रत्याशी करीब 15-20 हजार वोटो से विजय होगा मीडिया चर्चा के पश्चात विधायक डॉ पांडे विधानसभा विस्तारक धनंजय दीक्षित आदि ने विधायक रोकडिया का शाल साफा बांधकर एवं स्मृति चिन्ह बैठकर सम्मान किया। इस अवसर पर नगर मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।