ओंकारेश्वर में 14 सितंबर को होगा आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल

 इंदौर ।  ओंकारेश्वर के एकात्म धाम में आदि शंकराचार्य की 108 फीट की बहुधातु प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम 14 से 20 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा। आचार्य शंकर की प्रतिमा के अनावरण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने की भी संभावना जताई जा रही है।
गुरुवार को संभागायुक्त मालसिंह ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस कार्यक्रम की समीक्षा की। इस अवसर पर खंडवा कलेक्टर अनूप सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। संभागायुक्त ने आयोजन से जुड़ी सभी तैयारी निर्धारित समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। अधिकारियों को बताया गया कि इस आयोजन के लिए 10 से 20 सितंबर तक इंदौर में भी कंट्रोल रूम बनाया जाएगा।
आयोजन के पहले तैयारी रखें पूरी : संभागायुक्त ने अधिकारियों से इस आयोजन में शामिल होने वाले अतिथियों तथा अन्य नागरिकों की परिवहन व्यवस्था, आवास व्यवस्था, ओंकारेश्वर में हेलीपेड बनाए जाने, सुरक्षा, आकस्मिक चिकित्सा, संचार व्यवस्था, मार्गों की मरम्मत, सभा स्थल की विभिन्न व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की। संभागायुक्त ने सभी शासकीय तथा अन्य संस्थाओं के गेस्ट हाउसों की मरम्मत तथा सुधार, रंगाई-पुताई कर उन्हें तैयार रखने के निर्देश दिए।