तन से जुदा नारे वाले समझ जाएं, वरना क्या-क्या जुदा हो जाएगा, समझ नहीं आएगा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री पर कसा तंज–महाकाल सवारी में शामिल होने पर बोले- कांग्रेस पर संकट है, चुनावी हिंदू बनने की कोशिश कर रहे​​​​​​​ कमलनाथ

भोपाल। रतलाम में सर तन से जुदा के नारे लगाने पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह राजस्थान नहीं है, न यहां कांग्रेस की सरकार है। यह मध्यप्रदेश है और ऐसे आतंकी नारे लगाने वालों को 24 घंटे में पता चल जाएगा। समझ जाएं, वरना क्या-क्या जुदा हो जाएगा उनको समझ नहीं आएगा। एफआईआर दर्ज हो गई है। अपराधी चिन्हित हो गए हैं, जल्दी पुलिस हिरासत में होंगे और जिन पर और अपराध हैं, उन पर रासुका तक की कार्रवाई की जाएगी। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में इसी साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।
भाजपा से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व के रास्ते चल पड़ी है। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को बचाने के लिए कमलनाथ छद्म धर्मनिरपेक्षता वाली राजनीति कर चुनावी हिन्दू बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।दरअसल, कमलनाथ 14 अगस्त को उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी में होंगे। वे महाकाल की पूजा-अर्चना भी करेंगे। जिसे लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, सवाल यह है कि कमलनाथ अब क्यों सवारी में शामिल होंगे? चुनाव है इसलिए। यह मूल प्रश्न है, इसका कांग्रेस में कोई जवाब नहीं दे रहा। महाकाल की सवारी तो आदिकाल से निकल रही है। मेरे पूर्वजों के पहले से निकल रही है। अभी तक क्यों नहीं गए? वह तो मध्यप्रदेश में लंबे समय से सांसद रहे हैं। लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहे, मुख्यमंत्री रहे तब क्यों नहीं गए? अब इसलिए जा रहे हैं, क्योंकि इनकी कांग्रेस पर संकट है।