वे.रे.मजदूर संघ के अभिलाष नागर के नेतृत्व में 500 रेल कर्मचारियों का प्रतिनिधि मंडल दिल्ली रवानाओल्ड पेंशन स्कीम बहाली के लिए विरोध प्रदर्शन करेंगे

रतलाम ।  ओल्ड पेंशन स्कीम बहाली के लिए कर्मचारी संगठनों के संयुक्त आव्हान पर वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ रतलाम मंडल की ओर से 500 से अधिक रेल कर्मचारी ने मंडल मंत्री अभिलाष नागर के नेतृत्व में रतलाम से दिल्ली के लिए रवाना हुए द्य वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के सभी मंडलों से लगभग चार हजार कर्मचारी महामंत्री आरजी काबर एवं अध्यक्ष शरीफ खान पठान के नेतृत्व में दिल्ली में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।
आज 10 अगस्त को रामलीला मैदान नई दिल्ली में सुबह 10.30 बजे से विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ एवं नई पेंशन स्कीम का विरोध किया गया एवं हजारों की संख्या में रेल कर्मचारी सम्मिलित हुए द्य मंडल मंत्री अभिलाष नागर एवं प्रवक्ता गौरव दुबे ने बताया ओल्ड पेंशन बहाल किए जाने तक यह विरोध प्रदर्शन लगातार चलता रहेगा।
एनएफआईआर के आव्हान पर राष्ट्रीय स्तर से लेकर मंडल स्तर तक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है कर्मचारी के सेवानिवृत होने के बाद पेंशन ही उसका जीविका का साधन होता है ऐसे में एनपीएस स्कीम के तहत काफी सेवानिवृत कर्मचारी परेशान हुए हैं एवं उन्हें नाम मात्र की पेंशन मिल रही है जो पैसा सरकार बाजार में निवेश कर रही। उक्त विरोध प्रदर्शन में पूरे भारतीय रेलवे तथा केंद्रीय कर्मचारियों सहित राज्य कर्मचारी शहीद 2 लाख कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लेकर अपने हक की आवाज बुलंद की।
इस अवसर पर वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के उपाध्यक्ष अतुल राठौर, संयुक्त मंडल मंत्री चैतन्य चौधरी, सीडब्लूसी सदस्य एस.के यादव शाखा सचिव गौरव ठाकुर, सुमित गर्ग, शेख जमील सहित रतलाम मंडल से अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।