पाकिस्तान के विश्वविद्यालय की छात्राओं के 5500 पोर्न क्लिप मिले

सिक्योरिटी आॅफिसर इन्हें बनवाता था, प्रोफेसर ड्रग्स बेचता था

ब्रह्मास्त्र लाहौर

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के बहावलपुर की इस्लामिया यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी आॅफिसर के मोबाइल से यहां की छात्राओं के पोर्न वीडियो क्लिप मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इन वीडियो की संख्या करीब 5500 बताई गई है। आरोपी छात्राओं को अच्छे मार्क्स का लालच देकर न्यूड वीडियो बनवाता था। इस यूनिवर्सिटी के 113 स्टूडेंट ड्रग एडिक्ट भी मिले हैं। पुलिस को पता चला है कि यूनिवर्सिटी का एक प्रोफेसर इन्हें ड्रग्स बेचता था। पुलिस ने यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॉक्टर अबुजर, सिक्योरिटी आॅफिसर सैयद एजाज शाह और अल्ताफ नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है। पुलिस को एजाज के 2 फोन से ये पोर्न क्लिप मिली हैं।

पुलिस ने 22 जुलाई को यूनिवर्सिटी में रेड की थी। यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि यह संस्था और छात्रों के खिलाफ साजिश है। वहीं, पुलिस का कहना है कि यूनिवर्सिटी हमारा टारगेट नहीं है, हम ड्रग स्मगलर्स को पकड़ना चाहते हैं।

न्यूड वीडियो मामले में सिक्योरिटी आॅफिसर के साथ यूनिवर्सिटी के अन्य प्रोफेसर और स्टाफ भी शामिल हैं, जो स्टूडेंट्स को ब्लैकमेल कर वीडियो एजाज को भेजने के लिए कहते थे।

स्टूडेंट्स को डांस और सेक्स पार्टी के लिए फोर्स करते थे
पुलिस का कहना है कि स्टूडेंट्स और महिला कर्मचारियों को यूनिवर्सिटी में डांस और सेक्स पार्टी के लिए भी फोर्स किया जाता था। मामले की जांच साउथ पंजाब का एजुकेशन डिपार्टमेंट भी करेगा। इसकी जांच रिपोर्ट तीन दिन में सौंपी जाएगी।

दो ड्रग पैडलर पकड़े- पुलिस ने एक महिला सहित 2 ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया है। आरोपियों से 1.5 किलोग्राम चरस, 20 ग्राम क्रिस्टल और 300 ग्राम चरस बरामद हुई है। ये आरोपी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में नशीले पदार्थ सप्लाई किया करते थे।