ट्रेन की बोगी बन गई WWE का रिंग, महिला-पुरुष यात्रियों में जमकर चले लात घूंसे, रतलाम रेलवे स्टेशन आते ही महिला पुरुषों में कहीं चोटी पकड़, तो कहीं लात घूंसों की बरसात

 

रतलाम। रतलाम रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हंगामा हो गया, जब इंदौर से चलकर आने वाली ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचते ही बोगी में सवार यात्री एक दूसरे पर जमकर टूट पड़े। क्या महिलाएं और क्या पुरुष दोनों एक दूसरे पर लात-घूंसों की बरसात करने लगे। महिलाएं एक दूसरे की चोटियों से झूम पड़ीं तो चांटे मार रही थीं तो पुरुष लात-घूंसे बरसा रहे थे, जिससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। जीआरपी के जवान बोगी में चढ़े लेकिन भीड़ में हो रही गुत्थम गुत्था को सुलझाने में उनका भी पसीना छूट गया। ट्रेन में ही सवार किसी यात्री ने बोगी में हो रही मारपीट की घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन की बोगी बन गई WWE का रिंग

ट्रेन में मौजूद प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक ट्रेन में काफी ज्यादा भीड़ थी और इसी दौरान ट्रेन में सवार कुछ महिलाओं का जगह को लेकर विवाद हो गया। विवाद धीरे-धीरे बढ़ा और कहासुनी तक पहुंच गया। इसके बाद क्या था दोनों ही पक्षों ने रतलाम रेलवे स्टेशन पर अपने परिजनों को बुला लिया और जब ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो ट्रेन में इस कदर मारपीट हुई की चीख पुकार मच गई। पूरी बोगी में डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग की तरह महिला व पुरुष एक दूसरे पर टूट पड़े।

जीआरपी ने संभाला

ट्रेन की बोगी में हो रही मारपीट के कारण पूरे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। स्टेशन पर मौजूद जीआरपी के जवान भी बोगी पर पहुंचे और लोगों को अलग अलग करने की कोशिश की। लेकिन भीड़ ज्यादा होने और मारपीट कर रहे महिला-पुरुषों की संख्या ज्यादा होने के कारण मामला शांत कराने में जीआरपी के जवानों को भी पसीना छूट गया। हालांकि कुछ देर की मशक्कत के बाद जीआरपी के। जवान दोनों पक्षों को लेकर जीआरपी थाने पहुंचे जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।