उज्जैन में मैं चुनाव लड़ने नहीं कांग्रेस को मजबूत करने आया हूं- गुड्डू

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के सक्रिय होने से उज्जैन की राजनीति में भूचाल

महाकाल लोक में हुआ भ्रष्टाचार, इंदिराजी की ऊंची मूर्ति बरसों से खड़ी है पर वह तो नहीं गिरी

भाजपा की सरकार यानी झूठों की सरकार

उज्जैन।

पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद गुड्डू की उज्जैन में सक्रियता ने कांग्रेस के मुंगेरीलालों की नींद उड़ाकर रख दी है। लगातार उनके उज्जैन आगमन से उज्जैन कांग्रेस की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। कुछ दरिया जो खुद को समंदर समझे बैठे थे , वे अब पुनः अपने दायरे में आ गए है । हवा में उड़ रहे राजनीतिक कबूतर भी जमीनी पकड़ मजबूत करने में लग गए है। शनिवार को होटल विक्रमादित्य में पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने एक बार फिर पत्रकारों से मेल मुलाकात की और उनके सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे पूछा गया कि चुनाव आते ही उन्हें उज्जैन क्यों याद आ जाता है, तो उन्होंने कहा कि इस बार मैं चुनाव लड़ने नही बल्कि कांग्रेस को मजबूत करने आया हूँ। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मेरी चुनाव लड़ने की कोई मंशा नही है। मैं सिर्फ कांग्रेस संगठन को उज्जैन में मजबूत करके अधिक से अधिक सीटें जितवाने की मंशा लेकर उज्जैन आ रहा हूँ, क्योंकि में यहां से सांसद और विधायक रह चुका हूं। मैने यहां भाजपा नेताओं की तरह कोई व्यापार, भ्रष्टाचार, लूट खसोट नही किया है। लिहाजा मेरी उज्जैन की जनता और कार्यकर्ताओं में अच्छी साख है, जिसका फायदा मैं पार्टी को पहुंचाना चाहता हूं।

 

 

19 जून को कमलनाथ की महिदपुर में सभा

पूर्व सांसद गुड्डू ने 19 जून को महिदपुर में होने वाली कमलनाथ की जनसभा में अधिक से अधिक लोगो को आने का आव्हान किया। साथ ही सभा और मंडल कार्यकर्ताओ की बैठक की तैयारियों का जायजा लेने वे यहां से महिदपुर के लिए भी रवाना हुए।

 

 

किसानों को मिले इंसाफ़

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि किसानों के साथ धोखाधड़ी करने वाला चाहे सांसद हो या सांसद प्रतिनिधि, उसे सजा मिलनी ही चाहिए। जिस तरह से दर्जनों किसानों से केसीसी के नाम पर जमीन लूटने का घोटाला सामने आया है, उसकी उच्च स्तरीय जांच जरूरी है। मुझे अगर कागज उपलब्ध हुए तो मैं इसे लेकर हाईकोर्ट जाऊंगा, नही तो कांग्रेस की सरकार बनने पर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही कराऊंगा।

 

 

महाकाल लोक में हुआ भ्रष्टाचार

प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि महाकाल लोक में घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि थोड़े से तूफान आने से आखिर मूर्तियां कैसे गिर गई ? इनसे बड़ी-बड़ी मूर्तियां श्रीमती इंदिरा गांधी की और अन्य कि हमारे समय में बरसों पहले लगाई गई, जिनको आज तक आंच भी नहीं आई। उज्जैन में ही देख लो, इंदिरा गांधी जी की मूर्ति भी खड़ी है। वह कहां गिरी? वह तो सप्तर्षियों की जो मूर्तियां गिरी उनसे भी ऊंची है। फिर महाकाल लोक में सप्तर्षियों की मूर्तियां कैसे गिर गई? इसका मतलब यह है कि महाकाल लोक में घोटाला हुआ है। भाजपा की सरकार झूठे वादे करती है।

 

 

लाडली बहना में 3000 रुपए कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा

उन्होंने कहा कि लाड़ली लक्ष्मी योजना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि 3000 रुपये कर देंगे। उन्होंने कहा कि यदि वाकई ऐसा है और मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में विधानसभा चुनाव के पहले 3000 रुपये प्रति माह खाते में डाल देंगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। यह झूठों की सरकार है। झूठे वादे करती है। झूठे वादे वाली झूठी सरकार है।

 

 

बाहर से आए लोगों को टिकट नहीं देंगे

श्री गुड्डू ने कहा कि हमारे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जो बाहर से आ रहे हैं उन्हें टिकट नहीं देंगे। जो हमारे कार्यकर्ता बरसों से हैं, उन्हें ही टिकट मिलेगी।
इस दौरान उनके साथ युवा नेता हेमन्त चौहान, अमित शर्मा, नाना तिलकर, पार्षद गब्बर कुवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भरत पोरवाल, श्री परिहार आदि मौजूद थे।