शाजापुर : 15 दिनों में 10 से ज्यादा मौतें..आख़िर कौन जिम्मेदार ? फिर एक हादसा होते-होते बचा

शाजापुर। के ट्रेफिक पांइट पर फिर एक हादसा होते-होते बचा,एक यात्री बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सहित चालक गिर गए। गनीमत रहा चालक सही सलामत रहे। विगत दिनों यहीं पर एक डंपर की चपेट में आने पर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो चुकी है। शहरी हाईवे पर एक दिन पहले ही यात्री बस की टक्कर से कार सवार पांच युवकों की मौत हो चुकी है। लगातार बढ़ रही दुर्घटनाओं का कारण शहरी हाईवे पर अतिक्रमण है। अतिक्रमण के चलते वाहनों का निकलना मुश्किल है। शहरी हाईवे के दोनों तरफ गुमटियों और ठेलों का अवैध अतिक्रमण है।

शाजापुर से इन्दौर जा रही थी यात्री बस

शाजापुर बस स्टैंड से सवारी बिठाकर यात्री बस इन्दौर के लिए निकली ही थी और ट्राफिक पांइट से आगे मोटरसाइकिल पर सवार अशोक शर्मा ने टर्न लिया और बस ने टक्कर मार दी। शर्मा मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गए। एक बार फिर बड़ा हादसा टल गया।

15 दिनों में 10 से ज्यादा मौतें

शाजापुर में 15 दिनों में सड़क हादसों में 10 से ज्यादा मौतें हो चुकी है। एक के बाद एक लगातार हादसे हो रहे हैं। ऐसी घटनाएं पहले तब हुआ करती थी जब हाईवे पर बायपास नहीं बना था और शहरी हाईवे पर आवागमन ज्यादा था। बायपास बनने के बाद शहरवासियों ने राहत की सांस ली थी और हादसों में कमी आई लेकिन शहरी हाईवे पर वहीं स्थिति फिर से बन रही है। प्रशासन को इसको लेकर सख्त कदम उठाए जाना चाहिए।