फूल तोड़ रही महिला के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात

उज्जैन। मंदिर में चढ़ाने के लिये गार्डन से फूल तोड़ रही महिला के गले से सोमवार सुबह एक बदमाश ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश आधी चेन लेकर भागने में सफल हुआ है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू की है।
नीलगंगा टीआई तरूण कुरील ने बताया कि बंगाली कालोनी में रहने वाली गीता मंडल 40 वर्ष सुबह 7.30 बजे अलखधाम कालोनी में बने सांई मंदिर दर्शन करने गई थी। दर्शन से पहले भगवान को चढ़ाने के लिये समीप गार्डन में लगे पेड़ों से फूल तोड़ रही थी। उसी दौरान पीछे से आये एक बदमाश ने गले पर झपटा मारा और चेन पकड़ ली। गीता मंडल ने चेन झपटने का अहसास होते ही चेन पकड़ ली और बदमाश का सामना किया। झूमाझटकी में चेन टूट गई और बदमाश आधी लेकर भाग निकला। गीता मंडल ने शोर मचाया, आसपास रहने वाले लोग बाहर निकले, लेकिन बदमाश गलियों से होता हुआ लापता हो गया था। वारदात के बाद महिला घर लौट गई थी, दोपहर में थाने आकर मामले की शिकायत की। पुलिस वारदात स्थल पहुंची और कैमरों के फुटेज खंगाले। जिसमें बदमाश भागता हुआ दिखाई दिया है। जिसकी पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।
गौरतलब हो कि 2 माह पहले भी नीलगंगा थाना क्षेत्र में जंतर-मंतर मार्ग पर रिश्तेदारों को छोड़ने के लिये घर से बाहर आई महिला के गले से बाइक सवार 2 बदमाशों ने चेन झपटने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसका सुराग अब तक नहीं लग पाया है।