April 19, 2024

उज्जैन  मृतक बबलू के शरीर पर चोट के निशान थे, जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। वहीं, परिजनों ने घटना के विरोध में एसपी कार्यालय के पास प्रदर्शन किया।

उज्जैन के भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पिपल्याहामा में रहने वाला युवक एमपीईबी के लाइनमैन के अंडर में विद्युत कार्य करता था। बीती रात करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई, जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

बबलू उर्फ बुलबुल निवासी ग्राम पिपल्याहामा एमपीईबी के लाइनमैन सज्जन सिंह के अंडर में विद्युत कार्य करता था। उसके भाई बहादुर सिंह ने बताया कि रात में गांव के लोगों से सूचना मिली कि बबलू की करंट लगने से मृत्यु हो गई है। परिजन जब ग्रीड पर पहुंचे तब तक वहां पुलिस भी आ चुकी थी। शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। बबलू के शरीर पर चोट के निशान थे, जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। बहादुर सिंह ने बताया कि लाइनमैन सज्जन सिंह ने गोर्धन, अजब सिंह, कुंदन और जितेन्द्र को ठेकेदारी बेस पर काम पर रखा है और ग्रीड से संबंधित विद्युत कार्य भी इन्हीं लोगों से कराता है।