April 19, 2024

मुंबई। सिंगिंग सेंसेशन स्टीबिन बेन फ़िलहाल उत्तरी अमेरिका में अपने गायकी के जलवे बिखेर रहे हैं, आपको बता दें, वह अक्षय कुमार और अन्य के साथ एंटरटेनर्स टूर के लिए नार्थ अमेरिका में परफ़ॉर्मेंस टूर कर रहे हैं। अनुभव के लिए आभारी, अभिभूत स्टेबिन बेन ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

अटलांटा, उत्तरी अमेरिका में एंटरटेनर्स टूर के प्रदर्शन के लिए अक्षय कुमार के साथ मंच से तस्वीरें पोस्ट करते हुए, स्टेबिन बेन ने कहा, “प्रिय @अक्षय कुमार सर अटलांटा में आपके साथ मंच साझा करना मेरे लिए आकर्षण का केंद्र रहा! संगीत के लिए आपका प्यार और मंच पर आपकी ऊर्जा की बराबरी नहीं की जा सकती है और मैं आपके साथ इस दौरे का अनुभव करने के लिए धन्य हूं। आपकी मेहनत और निडरता का और भी बड़ा फैन हो गया हूँ! एंटरटेनर की यात्रा धमाकेदार तरीके से शुरू करने के लिए चीयर्स !!

डलास तैयार रहो!

जबकि लाइव प्रदर्शन स्टेबिन बेन की विशेषता है, गायक ने पहली बार एक सेलिब्रिटी टूर के साथ कोलाबोरेट किया है। दिलचस्प बात यह है कि स्टेबिन ने अक्षय कुमार की नवीनतम फिल्म सेल्फी के लिए भी गाना गाया। ‘दीवाने’ नामक इस गाने में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज हैं।

तू मिले की सफलता के कारण धमाकेदार शुरुआत के बाद, स्टेबिन बेन वर्तमान में दीवाने के लिए प्रशंसा बटोर रहे हैं और अक्षय कुमार, मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बाजवा, नोरा फतेही, जसलीन रॉयल और अपारशक्ति खुर्राना के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय दौरे में व्यस्त है।