April 25, 2024

दैनिक अवन्तिका इंदौर
इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर की चाकू और डंडे से हमला कर हत्या की गई थी। हमले में ट्रक का क्लीनर भी घायल हुआ था जिसे एमवाय में भर्ती कराया गया था। क्लीनर ने पुलिस को बताया था कि स्कार्पियो से आए हमलावरों जिनकी संख्या चार है। उन्होंने ही ड्रायवर की हत्या की है ओर देवास की तरफ भागे है। पुलिस को क्लीनर ने एक गाड़ी नंबर भी बताया था। जिसके आधार पर पुलिस विदीशा के नंबर की स्कापिर्यो की तलाश कर रही थी। लेकिन कुछ ही घंटो में क्लीनर ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसे अस्पताल से ही हिरासत में लिया है।
टीआई आरडी कानवा के मुताबिक कैलोद करताल के यहां बुधवार अल सुबह ट्रक नंबर वढ 38 ळ 5278 के ड्रायवर जुल्फीकार खान की हत्या की जानकारी सामने आई थी। घायल क्लीनर सत्येन्द्र ने ओवरटेक के चलते स्कापिर्यो सवार लोगो पर हत्या करने की बात कही थी। इस मामले में सत्येन्द्र से पुलिस एमवाय अस्पताल में पूछताछ करती रही। पुलिस को इसी दौरान सीसीटीवी फुटेज भी मिले। जिसमें कोई स्कापिर्यो पीछा करते नही दिखी। इसके बाद पुलिस ने सत्येन्द्र से सख्ती से पूछताछ की। उसने टॉमी से पीट पीटकर जुल्फीकार की हत्या करना कबूल किया है।
पीथमपुर से पपीता लेकर यूपी के लिए निकले थे,स्कापिर्यो की कहानी रची : सत्येन्द्र ने पुलिस को प्रांरभिक पूछताछ में बताया कि वह यूपी के चांदपुर शहर के रहने वाले है। पीथमपुर से वह पपीता लेकर टोल नाके से करीब छह बजे के लगभग निकले थे। इसके बाद जब देवास की ओर जा रहे थे तभी पीछे से एक सफेद रंग की स्कार्पियो हार्न बजा रही थी। कुछ देर बाद चालक ओवरटेक करते हुए आया और जुल्फिकार को ट्रक रोकने के लिए कहा। स्पीड धीरे करने पर उसने स्कार्पियो अड़ा दी। इसी दौरान गाड़ी से उतरे युवकों ने एकाएक हमला कर दिया। जिसमें जुल्फिकार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक सत्येन्द्र ने जो गाड़ी का नंबर दिया था। उसमें एक टीम बाहर भी भेजी गई थी। वह पूरे बायपास के फुटेज खंगाले गए थे। सत्येन्द्र ने हत्या क्यो की अभी पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।