एयरपोर्ट व मेट्रो के बीच बनी सहमति, यात्रियों को आने-जाने में नहीं होगी कोई परेशानी

दैनिक अवन्तिका इंदौर
इंदौर के एयरपोर्ट के पास सिर्फ 200 मीटर दूरी पर मेट्रो स्टेशन बनेगा। इसे लेकर एयरपोर्ट और मेट्रो के अधिकारियों के बीच सहमति बन चुकी है। ये सहमति सांसद शंकर लालवानी ने बनवाई है। इस सहमति के बाद एयरपोर्ट के पास बनने वाले मेट्रो स्टेशन की जगह तय हो गई है।
इंदौर मेट्रो एवं एयरपोर्ट के बीच ये मामला काफी वक्त से अटका हुआ था। जिसे लेकर यहां होने वाले काम को लेकर अडचने आ रही थी। सहमति बनने से अब एयरपोर्ट पर मेट्रो स्टेशन का काम शुरू होने का रास्ता साफ हो चुका है।
सांसद ने किया निरीक्षण, दिए दिशा-निर्देश
सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट पर विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक की और इस मसले को सुलझाया। उन्होंने इंदौर एयरपोर्ट पर प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन की जगह भी देखी और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।
सांसद ने बताया कि एयरपोर्ट इंदौर मेट्रो एवं प्रशासन के बीच मेट्रो स्टेशन को लेकर कुछ दिक्कतें थी और सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बात कर इस मसले को सुलझा लिया गया है। अब जल्द ही एयरपोर्ट के पास मेट्रो स्टेशन का काम शुरू होगा। इंदौर एयरपोर्ट के आगमन और प्रस्थान के बीच से मेट्रो स्टेशन के लिए रास्ता होगा और सिर्फ 200 मीटर चल कर मेट्रो स्टेशन से एयरपोर्ट पहुंचा जा सकेगा। साथ ही यात्रियों की सुविधा के लिए यहां ट्रैवलेटर भी लगाए जाएंगे, जिससे लगेज के साथ यात्रियों को एयरपोर्ट आने व जाने में दिक्कत नहीं होगी।

You may have missed