April 24, 2024

कोरोना काल में मदद के कारण बेहद लोकप्रिय हैं सोनू, खुद ने ट्वीट कर कहा – मेरा कोई कार्यक्रम नहीं

इंदौर। कोरोना कॉल में लोगों की मदद कर चर्चा में आए अभिनेता सोनू सूद का चुनाव प्रचार के लिए आने की सूचना पर पुलिस विभाग सक्रिय हुआ। इधर तैयारियां शुरू की गई थी कि उधर सोनू सूद ने खुद ट्विट कर दिया कि उनका इंदौर में रोड शो की कोई योजना नहीं है।
फिल्मों में काम करने से ज्यादा सोनू सूद को कोरोनाकाल में लोगों की मदद करने को लेकर प्रसिद्धि मिली है। उनके मदद के जज्बें को लगातार सराहना मिल रही है और इसका कुछ लोग फायदा उठाने से भी नहीं चूकते है। ऐसे ही मामले में सोनू सूद के इंदौर आने की अफवाह चल पड़ी। प्रचार के लिए सोनू के इंदौर आने की बात कहीं जा रही थी। पुलिस को पता चला था कि इंदौर आकर सोनू सूद रोड शो करने वाले हैं। मंगलवार को ही उनके आगमन की जानकारी थी जिस पर विभाग सक्रिय हुआ। बैठक में सुरक्षा पर बात चल रही थी कि इधर सोनू सूद का ट्विट आ गया। सोनू सूद तक यह बात पहुंच गई थी जिस पर उन्होंने तत्परता दिखाई। सोनू ने ट्विट पर लिखा, मुझे इंदौर में रोड शो के बारे में जानकारी मिली लेकिन यह सही नहीं है। इस तरह से सोनू सूद ने खुद ही इंदौर को लेकर चल रही अटकलों को विराम दे दिया।

ओवैसी की सभा की भी सरगर्मी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भी 30 जून को इंदौर आकर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए सभा करने की जानकारी पुलिस को मिली है। यह सभा बंबई बाजार में प्रस्तावित बताई जा रही है।