बदमाश बूची और सन्नाटे ने खुलेआम लहराईं तलवारें : दहशत रहे लोग

ब्रह्मास्त्र इंदौर। बदमाशों के लगातार हथियार लहराकर धमकाने और सनसनी फैलाने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में तीन मामले सामने आए हैं। इनकी दहशत के कारण लोग घरों में दुबक जाते हैं। सोमवार को मल्हारगंज में एक बदमाश का तलवार लहराते हुए वीडियो वायरल हो गया। वह लोगों को धमका रहा है। पूरे घटनाक्रम का लोगों ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।
जिंसी के शंकरगंज में रहने वाला नीलेश उर्फ बूची हाथ में तलवार लहराते हुए लोगों को धमकी देता रहा। उसकी इस हरकत से कई लोग काफी देर तक दहशत में रहे। लोगों ने इस दौरान थाने पर भी कॉल किया। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बूची काफी देर तक तलवार लहराकर घूमता रहा। बूची पर कई अपराध दर्ज हैं।

सोनू सन्नाटे ने भी लहराया छुरा

खजराना इलाके की इसहाक कॉलोनी के बदमाश सोनू सन्नाटे का भी एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में सन्नाटा दोनों हाथ में तलवार लेकर महिलाओं को धमका रहा है। वीडियो खजराना पुलिस तक पहुंच गया। इस मामले में सन्नाटे की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिल पाया है। रहवासियों ने बताया था कि सोनू के साथ उसका भाई शाहरुख भी थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। चुनाव के दौरान पुलिस की सख्ती के दौरान आरोपी इलाके में हथियारों के साथ खुलेआम धमकी दे रहा था।

कलेक्टोरेट में तलवार लेकर पहुंचा नशेड़ी

तीसरा मामला कलेक्टर कार्यालय परिसर का है। यहां एक सिरफिरा तलवार लेकर जा पहुंचा। बदमाश का नाम सतीश जायसवाल है। वह अपने दोस्त और दो बच्चों को लेकर कलेक्टर परिसर में पहुंचा था। वह नशे में भी था। सतीश कलेक्टर से मिलने की बात कर रहा था। वह बता रहा था कि उसकी जान को खतरा है, इसलिए उसने तलवार साथ रखी है। पुलिस सतीश को थाने ले गई।