बॉयफ्रेंड को आती थी पूर्व प्रेमिका की याद : गर्लफ्रेंड ने वायरल की लड़की की नग्न तस्वीर

ब्रह्मास्त्र मुंबई। मुंबई सिटी साइबर पुलिस ने माहिम की एक 16 वर्षीय लड़की को सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी की पूर्व प्रेमिका की नग्न तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में हिरासत में लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “निजी तस्वीरें तब ली गईं जब वह एक युवक के साथ रिश्ते में थी। दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद वह नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाने लगा।” शिकायतकर्ता महिला ने पिछले साल अक्टूबर में यह पता लगाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी ने उसकी नग्न तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। पुलिस ने एक अज्ञात संदिग्ध के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (पीछा करना), 509 (विनम्रता का अपमान करने के इरादे से शब्द, कार्य या इशारा) और 67 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। पुलिस ने सबसे पहले शिकायतकर्ता की निजी तस्वीरों को ऐप से हटा दिया।
शुरू में पुलिस को संदेह था कि शिकायतकर्ता का पूर्व प्रेमी इस कृत्य के पीछे हो सकता है, लेकिन बाद में जब सर्विस प्रोवाइडर ने नग्न तस्वीर अपलोड करने वाले का फोन नंबर साझा किया तो पता चला कि वह कोई और नहीं, बल्कि वही नाबालिग लड़की है।
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने चतुराई से अपने प्रेमी के पिता के फोन का उपयोग करके नग्न तस्वीर अपलोड की। उन्होंने कहा कि उनकी जांच से पता चला है कि प्रेमी के साथ कुछ बातचीत के दौरान जब उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के नाम को बार-बार याद किया तो उसे जलन हुई। इसके बाद उसने उसे परेशान करने का फैसला किया।