केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है। प्रोटेस्ट कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में लिया गया है। इसके साथ ही इमरान हुसैन और पंजाब के मंत्री हरजोत बैंस को भी डिटेन किया गया है। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें बस में बैठा कर हिरासत में लिया। पार्टी के कार्यकर्ता पर धरने पर बैठे हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने के लिए पुलिस बसें लेकर आई हैं। कार्यकर्ताओं को इन बसों में भरकर ले जाया जा रहा है। वहीं, ईडी दफ्तर के पास भी धारा 144 लागू कर दी गई है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट से मांग करेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। केजरीवाल के परिवार को घर में नजरबंद कर दिया गया है।

उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, हम आम आदमी पार्टी और केजरीवाल जी के साथ हैंज्ईडी विपक्ष के खिलाफ बदले की राजनीति के लिए सरकार का हथियार बन गया हैज्वे (भाजपा) जानते हैं कि वे अपने दम पर नहीं जीत सकते, इसलिए वे विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति कर रहे हैंज्यह भारत को एक निरंकुश देश बनाने का कदम है।