April 30, 2024

मुस्लिम दो युवतियाँ छात्रा अपने क्लास मेट हिन्दू  युवक से पढाई सम्भंदित कर रही थी भरे बाजार में बात… 

मेरठ। यूपी के मेरठ मैं भगत सिंह मार्केट में भरे बाजार में मुस्लिम युवकों ने दो मुस्लिम युवतियों के साथ बदसलूकी  की और कहां कि तुम हिंदू को अपना दोस्त बनाओगे यह कहते हुए उन्होंने हिंदू युवक के साथ मारपीट की । बताया जा रहा है कि दोनों मुस्लिम युवतियाँ स्टूडेंट है और जिस हिंदू लड़के से वह बात कर रही थी वह उनके साथ ही पढ़ाई करता है यह  तीनों एक ही बेच के छात्र हैं और भरे बाजार में दोपहर में नोट्स लेने के लिए मुस्लिम छात्रा ने छात्र हिंदू युवक को बुलाया था तीनों के कंधे पर पढ़ाई संबंधित बैग भी टंगा हुआ था।

दोनो मुस्लिम युवतियो ने नोस्ट लेने बुलाया था हिन्दू  स्टूडेन्ट को….  यहां मुस्लिम युवतियों ने डटकर मुस्लिम युवकों का सामना किया काफी देर तक उन्हें समझाया लेकिन वह एक मानने को तैयार नहीं थे और उन्होंने हिंदू युवक को पिटा है यहाँ मुस्लिम युवको ने दो मुस्लिम युवतियों के नकाब भी भरे बाजार में उतारे और विडिओ बनाते हुए उनके पिता नाम और एड्रेस पुचा साथ बदसलूकी की भी की ।

हिन्दुओ को दोस्त बनाओगे तुम, और करने लगे मुस्लिम युवतियों से बदतमीज़ी, चेहरे उतरवाए नकाब  

दरअसल यह पूरा मामला मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट का है जहां दो मुस्लिम युवतियाँ मार्केट से निकल रही थी । इस दौरान दोनों युवतियों ने एक हिंदू युवक को आवाज लगाई और उससे बात करने लगी। इस पर मार्केट में मौजूद मुस्लिम युवकों ने पहले दोनों मुस्लिम युवतियों से बदसलूकी की और उनके चेहरे से नकाब उतरवाए और विडिओ बनाते हुए उनके पिता का नाम पूछने लगे साथ दुर्व्यवहार करते हुए अब शब्दों का उपयोग किया । और कहा की हिन्दुओ को दोस्त बनाओगे तुम इसके बाद उन्होंने हिंदू युवक को पीटना शुरू कर दिया ।

तीनो की शिकायत पर पुलिस ने की कारवाई विडिओ के आधार पर युवको पर किया मुकदमा दर्ज 

यहां दोनों मुस्लिम युवतियों मुस्लिम समाज के युवकों को रोकने के लिए डटी रही और उनका सामना किया । और कहां की हमने ही इसे यहां बुलाया है और हम साथ पढ़ाई करते हैं और नोट्स लेने के लिए हमने ही बुलाया था हम अच्छे दोस्त हैं हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हैं। यदि ऐसा कुछ होता तो हम अकेले में मिलते भरे बाजार में नहीं यहां भरे बाजार में उन्होंने अपने बेग  से नोट्स भी दिखाएं और लड़के के बैग से भी नोट्स निकाले और उन्हें बताया कि पढ़ाई संबंधित हम चर्चा कर रहे थे । लेकिन मुस्लिम युवकों ने कहा कुछ भी हो हिंदू को तुम दोस्त नहीं बना सकते और मुस्लिम युवतियों के साथ भी बदतमीजी की और हिंदू युवक को पीटा इसके बाद तीनों छात्र मुस्लिम और हिंदू ने जाकर थाने में इतनी शिकायत दर्ज कराई पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और वीडिओ के आधार पर कार्यवाही करते हुए मारपीट करने वाले मुस्लिम युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें हिरासत मे लिया जिन्हें पुलिस ने सबक सिखाया है।