अंकुर शर्मा उर्फ़ अंतू भाया की धारदार हथियार से हत्या

उज्जैन।  गुरुवार सुबह नमक मंडी क्षेत्र में उस समय सनसनी मच गई जब लोगों को पता चला कि रात 2:30 बजे अज्ञात लोगों ने क्षेत्र में रहने वाले युवक को चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। सुबह पुलिस के अधिकारियों के साथ ही एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्होंने साक्ष्य जुटाने के साथ ही इस मामले में मर्ग कायम करते हुए पूरे मामले की विवेचना शुरू कर दी।

घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली थाने के सीएसपी ओपी मिश्रा ने बताया कि अंकुर शर्मा उर्फ अंतू भाया निवासी नमक मंडी बुधवार रात को अपने दोस्तों के साथ शादी की सालगिराह मनाने गया था, जहां से जब वह देर रात घर लौटा तो उसी समय घर के बाहर ही पैरों पर चाकू मारकर उसकी हत्या की गई है। देर रात परिजन अंकुर को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


सीएसपी कोतवाली मिश्रा ने बताया कि यह हत्या क्यों और किन कारणों से की गई है इसकी जांच जारी है। कुछ लोगों को संदिग्ध मानते हुए उनसे पूछताछ की जा रही है, जिससे कि इस हत्या की जानकारी लग सके। आज सुबह एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ भी घटनास्थल और पोस्टमार्टम रूम पहुंची थी, जहां उन्होंने भी शव का परीक्षण किया।