बीती रात चोरों ने 7 मकानों के तोड़े ताले जांच में जुटी पुलिस

ब्यावरा । राजगढ़ जिले में दिन प्रतिदिन चोरियों की वारदाते बढ़ती जा रही है, पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता से असामाजिक तत्वों, गुंडे बदमाशों और चोर उचक्के के हौसले बुलंद होते जा रहे ब्यावरा शहर के बांडीखाली के समीप आदर्श नगर कॉलोनी में बीती रात नकाबपोश अज्ञात चोरों ने करीब आधा दर्जन से अधिक मकानों के ताले चटकाकर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात सहित नकदी लैपटॉप व अन्य जरूरी सामान चोरी कर कर ले गए।
बताया जाता है कि जिन घरों के ताले चटकाए गए उनमें से अधिकांश लोग दीपावली का पर्व मनाने अपने पैतृक गांव गए हुए थे, चोरों ने रेकी कर सूने मकान के ताले चटका दिए, आदर्श नगर कॉलोनी निवासी दिलीप सिंह खींची ने बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके घर के अंदर से ताला तोड़कर करीब सवा लाख रुपए की नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण चुरा लिया साथ ही घर में रखी तलवार ले गए और उसकी जगह पर डंडा रख गए।
इसके साथ ही दशरथ पिता घीसालाल जाटव के घर में घुसकर अंदर रखा लैपटॉप चोरी कर ले गए और फ्रीज में रखी मिठाई भी खाई इसके साथ ही गोपाल यादव पिता लालजी यादव के घर में भी सोने चांदी के आभूषण सहित 20 हजार रुपए नकदी की वारदात को अंजाम दिया वहीं अन्य लोगों के घर हुई चोरी की वारदात की पुलिस अभी जांच कर रही है। स्थानीय पुलिस बल के अलावा फिंगर स्पेशलिस्ट, डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी।

You may have missed