वानखेड़े के बाद नवाब मलिक ने अब देवेंद्र फडणवीस पर लगाए ड्रग पेडलरों से कनेक्शन के आरोप

ब्रह्मास्त्र मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का एनीसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप-प्रत्यारोप अभी भी जारी है। इस बीच अब नवाब मलिक ने अपना पूरा निशाना महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की तरफ कर लिया है। मलिक ने दावा किया है कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने एससी आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर को भी निशाने पर लिया और सवाल उठाया कि वह वानखेड़े के घर क्यों गए?
नवाब मलिक ने कहा कि जयदीप राणा नाम का एक शख्स ड्रग तस्करी से जुड़े मामले में फिलहाल जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि इस शख्स का पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से कनेक्शन है। मलिक ने बताया कि जयदीप राणा फडणवीस की पत्नी अमृता राणा के एक मशहूर गाने का फाइनेंशियल हेड रह चुका है। इतना ही नहीं, मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि फडणवीस के कार्यकाल में महाराष्ट्र के अंदर ड्रग का धंधा खूब बढ़ा।

नवाब मलिक ने कहा, ‘कल, राष्ट्रीय अनुसूचि जाति आयोग के चेयरमैन और बीजेपी के अरुण हलदार समीर वानखेड़े के घर गए और उन्हें क्लीन चिट दे दी। उन्हें पहले जांच करनी चाहिए थी और विस्तृत रिपोर्ट जमा करानी चाहिए थी। हम उनकी शिकायत राष्ट्रपति से करेंगे।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *