बाइडेन की चेतावनी: ड्रोन स्ट्राइक को आखिरी न समझें

ब्रह्मास्त्र नई दिल्ली। अमेरिकी सैनिक काबुल एयरपोर्ट से लोगों को निकालने में जुटे हैं। अमेरिका को इवैक्यूएशन का ये मिशन 31 अगस्त को खत्म करना है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हालात बेहद चिंताजनक हैं। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने काबुल एयरपोर्ट पर हमला करने वाले isis-खुरासान (isis-k) संगठन को एक बार फिर से कड़ी चेतावनी दी है। बाइडेन ने कहा है कि हाल ही में हमने करकर-ङ के खिलाफ जो ड्रोन स्ट्राइक की है, उसे आखिरी न समझें।
बाइडेन ने कहा है कि काबुल के घिनौने हमले में जो भी शामिल हैं उन्हें छोड़ेंगे नहीं। अमेरिका को जब भी कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या हमारी सेना पर हमला करेगा तो हम करारा जवाब देंगे, इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए।

अमेरिका ने काबुल धमाकों के मास्टरमाइंड को मार गिराया; पाकिस्तान बॉर्डर से लगे नंगरहार में ड्रोन से हमला किया
काबुल एयरपोर्ट पर 24-26 घंटे में फिर आतंकी हमले का खतरा
isis- खुरासान (isis-k) के फिदायीन (सुसाइड बॉम्बर) काबुल एयरपोर्ट को फिर से निशाना बना सकते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने चेतावनी दी है कि अगले 24 से 36 घंटे में काबुल एयरपोर्ट पर आतंकी हमला हो सकता है। बाइडेन ने कहा है कि स्थिति बेहद खतरनाक है और एयरपोर्ट पर खतरा काफी बढ़ गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने शनिवार को वॉशिंगटन में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम के अधिकारियों से चर्चा के बाद ये बयान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *