April 20, 2024

दो दोस्त देते थे उसकी इन शर्मनाक हरकतों में साथ

इंदौर। क्षिप्रा में चार दिन पहले प्रदेश के सबसे चर्चित गैंग रेप का मामला सामने आया था। जिसमें बिल्डर पति ने अपनी पत्नी के साथ नौकर और दोस्तों से गैंगरेप करवाया था। इस मामले में पता चला है कि गैंगरेप के मुख्य सरगना को बचाने के लिये उसके दो मास्टर मांइड दोस्तों ने काम किया है। एक ट्रेवल्स संचालक अभी भी बाहर से उसकी मदद कर रहा है। दूसरा आईटी एक्सर्ट है, जिसने राजेश के मोबाइल से पूरा डाटा डिलीट कर दिया। पुलिस अब डाटा निकालने के लिये लैब और आईटी एक्सर्ट की मदद ले सकती है।
गैंगरेप के सरगना राजेश विश्वकर्मा ने कई राज्यों सहित विदेशों की यात्रा की। होटल में ठहरा और अय्याशी की। इसके लिए इंदौर के फार्म हाउस ओर होटलों में युवतियों की जरूरत पड़ती थी। लड़कियों के आने-जाने के लिये जो टिकट और रुपये उपलब्ध कराता था, वह ट्रेवल्स संचालक उसका दोस्त है। राजेश के पकड़ाने के बाद उसने शहर छोड़ दिया है। बताया जाता है कि उसे राजेश के कई राज पता हैं।
राजेश कौन से शहर में कब कहां और किस होटल में ठहर चुका है। इसकी जानकारी उसे ही है। वह किन महिलाओं और लड़कियों से संपर्क में था। यह भी ट्रेवल्स संचालक दोस्त को ही पता है।

इंदौर, गोवा और जयपुर की होटलों में करता था कमरे बुक

राजेश के इंदौर की कुछ होटल में सीधे कमरे बुक होते थे। जिसमें तीन होटलों में उसका ज्यादा आना जाना था। इसके साथ ही वह साल में एक से दो बार गोवा ओर जयपुर का टूर बनाता था। यहां भी होटलों में उसके रूम बुक होते थे। वह ऐसी होटलों में ठहरता था जहां पब के साथ बार भी होता था।
विदेशी महिलाएं राजेश की कमजोरी थी। वह उन्हें देखकर उनके साथ अलग -अलग तरह से संबध बनाने के लिये उत्सुक रहता था। इसलिए वह ऐसी होटल में ही रुकता था, जहां विदेशी महिला और युवतियों का आना जाना हो। वह दुबई और बैंकाक भी घूम आया था।

आईटी एक्सपर्ट दोस्त ने मिटाए सबूत

राजेश का दोस्त विवेक जो गैंगरेप में उसका खास साथी है, वह आईटी एक्सर्ट है। उसने मोबाइल और अन्य गैजेट्स से इसका डाटा उड़ाया है। पुलिस इस मामले में सायबर एक्सर्ट और लैब के माध्यम से मोबाइल और अन्य गैजेट्स का डाटा रिकवर करने की बात कर रही है। विवेक भी अपनी पत्नी से तलाक ले चुका है। उसे भी अय्याशी का शौक था। राजेश के साथ वह सबसे ज्यादा फार्म हाउस पर समय बिताता था।