March 29, 2024

ब्रह्मास्त्र बाडमेर

बाड़मेर में मां ने चार बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मां ने पहले चारों बच्चों को अनाज के ड्रम में डालकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पांचों शवों को हॉस्पिटल पहुंचाया। अधिकारियों का कहना है कि हत्या और सुसाइड करने वाली महिला प्रेग्नेंट थी।

पुलिस के अनुसार मंडली थाने के बानियावास गांव की रहने वाली उर्मिला (27) ने शनिवार को अपने चार बच्चों भावना (8), विक्रम (5), विमला (3) और मनीषा (2) को अनाज के ड्रम में डालकर बाहर से ढक्कन बंद कर दिया। इसके बाद खुद ने घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना के दौरान उसका पति जेठाराम मजदूरी के लिए बालेसर (जोधपुर) गया हुआ था।
जब शाम के समय बच्चे व महिला नहीं दिखी तो पास में रह रहे रिश्तेदारों ने जाकर देखा। महिला फांसी के फंदे से झूल रही थी। जब बच्चों को इधर-उधर देखा तो बच्चे ड्रम के अंदर बंद थे। तब रिश्तेदारों व ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मंडली थानाधिकारी कमलेश के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मां का बच्चों की हत्या कर सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पांचों के शवों को हॉस्पिटल में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना दे दी है। इसके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।