March 29, 2024

 

अब पुलिस की गिरफ्त में रियाज खान

इंदौर। विजय नगर इलाके में एक मनचला एक युवती को लगातार परेशान कर रहा था। वह उसका नंबर मांगता तो कभी बेड टच करता था। इससे परेशान होकर युवती ने हिंदू संगठन के लोगों को जानकारी दी। युवती ने उसे बुलाया फिर लोगों ने उसे जमकर पीटा और थाने ले जाकर सौंप दिया।
विजय नगर पुलिस ने 21 साल की युवती की शिकायत पर आरोपी रियाज खान निवासी नेहरू नगर, गली नंबर-7 के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने बताया कि रियाज आते-जाते उसे बुरी नीयत से घूरता और पीछा करता था। एक बार युवती मेघदूत चौपाटी गई तो आरोपी भी वहां पहुंच गया। उसने बदतमीजी की और बेड टच किया। युवती ने चिल्लाकर विरोध किया तो वह धमकी देकर भाग गया। इसके बाद युवती ने परिजन को बताया तो उसे पकड़ने की योजना बनाई गई।

फरियादी ने इस तरह लिया झांसे में

पुलिस के अनुसार आरोपी युवती को लगातार परेशान कर रहा था। उसे सबक सिखाने के लिए युवती ने हिम्मत दिखाई। उसने परिचितों को यह बात बताई तो उन्होंने हिंदू संगठन के लोगों को जानकारी दी। वे पहले ही मेघदूत गार्डन पहुंच गए फिर युवती ने आरोपी को फोन कर वहां बुलाया तब भी वह आपत्तिजनक हरकतें कर रहा था। संगठन के लोगों ने उसे पकड़ा, जमकर पीटा और हमें सौंप गए।