April 19, 2024

उज्जैन। जयपुर के राजस्थान में शिखर रोड पर स्थित एक निजी होटल में आयोजित इंडिया टॉप मॉडल सीजन 4 में उज्जैन के ढाई साल के तेजस्व सोनगरा ने जूनियर कैटेगरी में मॉडलिंग रैंप पर सैकड़ों बच्चों के बीच अपना हुनर दिखया और दूसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया।

यह बता दे आयोजित इंटरनेशनल प्रतियोगिता में देश भर के सेकड़ो नन्हे मुन्ने बच्चों ने भाग लिया था। और इस मॉडलिंग प्रतियोगिता में रैंप पर अपने स्मार्ट अंदाज में टैलेंट दिखाया था। इस प्रतियोगिता में उज्जैन के तेजस्वी ने सैकड़ों बच्चों के बीच रैंप पर आकर अपने स्मार्ट अंदाज में म्यूजिक की धुन पर प्रदर्शन किया और अपना टैलेंट दिखाया और इस प्रतियोगिता में उपविजेता घोषित हुए।

उज्जैन के इस मॉडलिंग के मास्टर ने पूरे देश भर में अपना खुद का नाम सहित उज्जैन का नाम भी रोशन किया। विजेता के बाद उज्जैन आगमन पर मुसद्दी पूरा अपने निवास पर मास्टर हीरो तेजस्व का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान इस मॉडलिंग प्रतियोगिता के विजेता मॉडल हीरो के दादाजी किशोर सोनगरा गोपाल सोनगरा शैलेंद्र सोनगरा राजेंद्र सोनगरा व मुसद्दी पूरा व्यापारी एसोसिएशन एवं इष्ट मित्रों ने पुष्प से स्वागत कर नन्हे-मुन्ने हीरो का अभिनन्दन किया।