April 19, 2024

उज्जैन।  राघवी थाने के अंतर्गत जगोटी के समीप ग्राम ताजपुर में रहने वाले बद्रीलाल परमार और उसकी पत्नी के अकेलेपन का फायदा उसी का बड़े भाई बाबूलाल परमार और भतीजा राकेश परमार उठा रहा है। बद्री लाल परमार के बेटे के निधन के बाद बद्री लाल परमार उसकी पत्नी अकेले हैं जिसके चलते बाबूलाल परमार और उसका  बेटा राकेश परमार ने उसके काका बद्री लाल के हिस्से की जमीन को बाले बाले बेच दिया और घर से बेघर कर बाहर निकाल दिया । इसके बाद लगातार डराने धमकाने के इरादे  से आए दिन उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं  जिससे डर और सहम कर बद्रीलाल उसकी पत्नी गांव छोड़कर चले जाए।

भतीजे के काटा चन्दन का पेड़ बेच दी लकड़ियाँ……..

बीते कुछ दिनों पहले राकेश परमार ने बद्री लाल की जमीन पर से चंदन का पेड़ काट दिया और लकड़िया बेच  दी जब इसका विरोध बद्रीलाल ने किया तो राकेश परमार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी  इसके बाद बद्री लाल परमार ने इसकी शिकायत थाना राघवी में की लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई । राकेश परमार आज तक खुला घूम रहा है और  बद्रीलाल को फिर धमकी दे रहा है इसी से परेशान होकर आज मंगलवार जनसुनवाई में कलेक्टर को एक शिकायती आवेदन देकर राकेश परमार पर सख्त कार्रवाई की मांग की है ।इधर जमीन कब्जे और चंदन काटने के मामले में कलेक्टर कार्यालय से महिदपुर एसडीएम को मामला सौंपा गया है ।

12 बोर की बन्दुक की नोक पर गांव छोड़ देने की काका को धमकी…. थाना रघवी नहीं कर रहा कोई कार्रवाई ..एसपी को शिकाय…पीड़ित काका बद्री लाल परमार ……

इसके बाद बद्री लाल परमार और उसके पत्नी ने एसपी को भी एक ज्ञापन दिया है और कहा है कि राकेश परमार और का पिता बापुलाल परमार हमें जान से मारने की धमकी दे रहा है ।वह हमें जमीन और घर से बेघर करना चाहते हैं इसलिए आए दिन विवाद कर हमें गांव छोड़ने की धमकी दी जा रही है । जिसकी शिकायत हमने कई बार रघवी थाने पर की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है बद्री लाल परमार और उसके पत्नी ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाईं है ।