April 25, 2024

इंदौर। बीबीए के छात्र क्रिस गंगवानी की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा बुधवार देर रात बीआरटीएस पर हुआ। हादसे में क्रिस के दो साथी भी घायल हुए हैं। तीनों बाइक (बुलेट) से जा रहे थे। हादसा एलआईजी चौराहे के समीप का है। स्कीम-78 निवासी 19 वर्षीय क्रिस पुत्र लोकेश गंगवानी अपने दोस्त गीतेश पुत्र संतोष निवासी राजीव गांधी नगर चौराहा और सुमिरन पुत्र राजेंद्र बाइक से जा रहे थे। इंडस्ट्रीज हाउस के आगे बुलेट नगर निगम के कचरा वाहन से टकरा गई। तीनों छात्रों को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया, लेकिन क्रिस की मौत हो गई।

दो दोस्तों को सिर में आई चोट

क्रिस के दोस्त सुमिरन और गीतेश को सिर में चोट आई है। दोनों का एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा है। क्रिस एबी रोड़ स्थित निजी कालेज से बीबीए (द्वितीय वर्ष) की पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि आगे चल रही नगर निगम की गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे। इससे पीछे चल रही बुलेट उसमें घुस गई।

 

पुलिसवालों को देख भागा कार चालक, ट्रक में जा घुसा

इंदौर। सुपर कारिडोर पर पुलिसवालों को देख कार वाला भागने लगा। भागने के चक्कर में ट्रक वाले से टकरा गया। पुलिस पहुंची तो चालक भाग गया। कार में शराब की पेटियां भरी थी। एरोड्रम पुलिस ने केस दर्ज किया है। कार को जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ट्रैफिक एसीपी अजीतसिंह चौहान व उनकी टीम बुधवार रात गांधीनगर की तरफ जाने वाले रास्ते पर खड़े थे। कार (एमपी 20सीसी 1176) का चालक पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगा। जल्दबाजी में कार ट्रक से भिड़ गई। आवाज सुनकर पुलिसवाले पहुंचे तो कार का चालक गायब था। डिक्की में शराब की पेटियां भरी हुई थी।