April 20, 2024

इंदौर। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटने की घटना को पुलिस और प्रशासन गंभीरता से ले रही है। गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
बुधवार को इंदौर आए डा. मिश्रा ने कहा कि विवादित पर्चे बांटने का मामला संज्ञान में आया है। 153 के तहत केस दर्ज हो गया है, जांच की जा रही है। शहर के मुस्लिम इलाकों में विवादित पर्चे बांटे गए थे। संघ पर मुस्लिम लड़कियों को काफिर बनाने का आरोप लगाया था। इससे पहले भी इंदौर के बंबई बाजार में आपत्तिजनक पर्चे बांटे गए थे। पुलिस ने शाहनवाज (साउथ तोड़ा) और शादाब (चंदन नगर) को गिरफ्तार किया था।
उन्होंने कहा- ड्रग की समस्या से निपटने के लिए हम सख्त कदम उठा रहे हैं। जो भी ड्रग बेचने वालों को जमानत देगा उनके नाम उनके मोहल्ले में होर्डिंग पर टांगे जाएंगे। इस बीच मिश्रा का एक अन्य बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि इंदौर में द केरल स्टोरी फिल्म देखकर इंदौर की बेटी को हिम्मत बंधी और उन्होंने लव जिहाद के आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की। मगर बंगाल के सिनेमाघरों में यह फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया गया।