March 28, 2024

इंदौर। मार्निंग वाक पर निकली रिटायर्ड टीआई की 55 वर्षीय पत्नी को अकेला पाकर एक बदमाश ने हमला कर लूट लिया। हमले के बाद बदमाश उन्हें सड़क से किनारे घसीटकर ले गया और कान के सोने के टॉप्स भी लूट लिए। बाद में उन्हें घायल हालत में छोड़कर भाग गया। सुबह उजाला होते ही लोगों ने उन्हें सड़क किनारे लहूलुहान हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। उनके सिर में गंभीर वार होने से हालत गंभीर है। अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।
एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना रिटायर्ड टीआई सूर्यकांत तिवारी की पत्नी कमला तिवारी (55) के साथ हुई। वे स्कीम नंबर 51 में रहती हैं। सुबह करीब 5 बजे वे घर से वॉकिंग के लिए निकली थीं। घर से थोड़ा आगे चलते ही एक सुनसान सड़क पर पीछे से आए एक बदमाश ने उनके सिर पर हमला किया। अभी पुलिस को कोई ठोस बयान नहीं दिए हैं, लेकिन उनके कान के झुमके नहीं हैं। गले में चेन न होने से उसे भी लूटे जाने की आशंका है।
एक संदेही बदमाश का मिला फुटेज

घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में 10 टीमें लगाई हैं। एक फुटेज भी पुलिस को हाथ लगा है। इसे ही संदेही मानकर जांच की जा रही है। एडिशनल डीसीपी भदौरिया ने इलाके के 70 से अधिक कैमरों के फुटेज निकलवाए हैं। एक फुटेज में 45 से 50 वर्षीय एक संदेही नजर आया है।