March 29, 2024

इंदौर। इंदौर की इमेज जो गुंडागर्दी, ड्रग्स, नशा प्रवृत्ति जैसे असामाजिक तत्वों की वजह से बदल रही है, यह सही नहीं है। सही दिशा देने के लिए आप सभी भागीदारी बनिए। इसके हम अपना इंदौर अभियान चलाएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इसे लेकर एक पोस्ट की है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इंदौर की जनता से अपील की है कि वे #अपना इंदौर कैंपेन में अपने अनुभव और इतिहास को साझा करें।
कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इंदौर एक शहर नहीं, इंदौर एक दौर है। जो समय से आगे चलता है, फिर भी विरासत को समेटे रहता है। पीएम नरेंद्र मोदी जी के कहे इन शब्दों में बसा है अपने इंदौर का तात्पर्य और इसलिए हमने #अपना इंदौर(#ApnaIndore ) मुहिम चलाई है – शहर की संस्कृति, आस्था और खूबसूरती से न सिर्फ शहरवासियों को, पर संपूर्ण भारत वर्ष को अवगत कराने के लिए।
मैं इंदौर के जागरूक नागरिकों से अपील करता हूं कि इंदौर की इमेज, जो गुंडागर्दी, ड्रग्स, नशा प्रवृत्ति जैसे असामाजिक तत्वों की वजह से बदल रही है, को सही दिशा देने में भागीदार बनें। इंदौर की छवि गुंडागर्दी और ड्रग्स वाली नहीं बनने देंगे।