April 20, 2024

इंदौर। इंदौर के क्राइम ब्रांच थाने में भीषण आग लग गई। सूचना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची। आगजनी की घटना शॉर्ट सर्किट के चलते बताई जा रही है।दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इंदौर के सेन्ट्रल कोतवाली स्थित क्राइम ब्रांच के थाने में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। आग के चलते यहां फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आग से एक केबिन के अंदर रखा पूरा फर्नीचर और कम्प्यूटर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया। जिस केबिन में आग लगी वहां कई गंभीर मामलों की फाइलें रखी थीं। ये डॉक्यमेंट पूरी तरह से जलने की बात सामने आ रही है।

फायर ब्रिगेड के एएसआई सुशील कुमार दुबे ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कोतवाली स्थित क्राइम ब्रांच ऑफिस में आग लगी है। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी यहां पहुंची। केबिन में लगी आग को आधा टैंकर पानी डालने के बाद बुझा दिया गया।

सूचना के बाद यहां टीआई सतीश द्विवेदी, वरिष्ठ आरक्षक जवाहर जादौन सहित स्टाफ के अन्य लोग पहुंचे थे। आग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। पर यहां रखा वो रिकॉर्ड पूरी तरह जल गया, जिन मामलों की जांच की जा रही थी।

मद्दा सहित कई गंभीर धोखाधड़ी की जांच कर रहे एसआई का केबिन जला….

जिस केबिन में आग लगी वह एसआई बलराम सिंह तोमर का केबिन है। उन्होंने दीपक मद्दा सहित कई लोगों पर कार्रवाई की थी। बताया जाता है कि उनके कम्प्यूटर में भी महत्वपूर्ण डाटा था। जो पूरी तरह नष्ट हो गया है। वहीं कुछ फाइलें भी जली हैं। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां कैमरे लगे हुए हैं। जिसकी सीधी मॉनटरिंग DCP के पास कंट्रोल रूम में होती है। क्राइम ब्रांच के अफसर इस मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं।