April 25, 2024

बिलाल ने अतीक की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर कईं पोस्ट लिखी
दैनिक अवन्तिका  इंदौर
राऊ थाना पुलिस ने बिलाल कुरैशी पर भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है। बिलाल ने उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर कईं पोस्ट लिखी थी। उसके अकाउंट्स पर युवती के साथ अश्लील वीडियो भी मिले हैं। बिलाल के खिलाफ गुरुवार रात मारपीट, तोड़फोड़ का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में उसके साथियों की भी तलाश जारी है।
राऊ थाना टीआइ नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक, राम-रहीम कालोनी (राऊ) निवासी बिलाल पुत्र यूनुस कुरैशी की इंस्टाग्राम पर बिलाल अंडर स्कोर बादशाह अंडर स्कोर 313 के नाम से आइडी मिली है। बिलाल ने अपने अकाउंट पर पोस्ट डाली थी। यह पोस्ट उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की मौत के बाद पोस्ट हुई है। एक पोस्ट में लिखा कि इस्लाम अभी जिंदा है। अभी हर हिसाब का बदला लिया जाएगा। इस पोस्ट से सौहार्द बिगाड़ने की आशंका है। पुलिस ने बिलाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।
बिलाल के साथियों की तलाश
उधर, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से बिलाल के साथ विवाद में शामिल रहे ऋतिक, अमय और शाहरुख को चिह्नित किया है। टीआइ नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक, बिलाल को शुक्रवार को कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया। उसके खिलाफ रासुका या प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी हो सकती है।
जन्मदिन से पहले लिखा- राऊ में आतंक
बिलाल कुरैशी पर गुरुवार रात केस दर्ज हुआ था। 18 मई को वह राम-रहीम कालोनी में जन्मदिन मना रहा था। इस दौरान निकलने की बात पर अमितेष चौधरी पर हमला कर दिया। इसके पूर्व उसने इंटरनेट मीडिया पर लिखा था कि 18 को राऊ में आतंक है। हिंदू संगठन के लोगों ने कहा कि बिलाल ने विवाद की तैयारी कर ली थी। उसने चंदन नगर और आजाद नगर से मुस्लिम युवकों को बुलाया था।