April 26, 2024

सिंधिया को मिस करता हूं, वे अच्छे लेकिन उन्हें कांग्रेस छोड़ने का पछतावा होगा

इंदौर। कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल और द केरला स्टोरी के मुद्दे को लेकर भाजपा नेताओं पर कांग्रेस हमलावर है। इस बीच, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। लक्ष्मण सिंह शुक्रवार को इंदौर में थे। यहां उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा- मैं सिंधिया को मिस करता हूं, क्योंकि सिंधिया जी से कांग्रेस को लाभ था, उनका एक पोटेंशियल है। वो बड़े अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के सैकड़ों नेता कांग्रेस में आना चाहते हैं। कई सिंधिया समर्थक भी संपर्क में हैं।

भाजपा में गए नेताओं का जनाधार खिसका

सिंधिया को लेकर पूछे सवाल पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सिंधिया के भाजपा में आने पर ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस को फायदा मिला है। सिंधिया नहीं हारेंगे, क्योंकि वे चुनाव नहीं लड़ रहे। उनके लोग जनता के बीच जा रहे हैं। उनकी दुर्दशा क्या हो रही है, ये सब देख रहे हैं।
ग्वालियर-चंबल में भाजपा की ज्यादा सीटें नहीं आने वाली। अधिकतर जो इनके लोग भाजपा में गए हैं, 90% लोग हारेंगे। सभी का जनाधार खिसका है। चुनाव के बाद सिंधिया को गलती का एहसास होगा। ​​​​​लक्ष्मण सिंह आगे कहते हैं कि मैंने सिंधिया परिवार को कभी गद्दार नहीं कहा। जो हो गया, हो गया, हम आगे की सोचें।

बजरंग दल एंटी नेशनल नहीं

बजरंग दल को लेकर हो रही सियासत पर लक्ष्मण सिंह ने कहा- मेरे ख्याल से ऐसी जरूरत नहीं है कि बजरंग दल को प्रतिबंधित किया जाए। ये एंटी नेशनल मूवमेंट नहीं है। उनकी दो-तीन बातें होती हैं। हिंसा नहीं करना चाहिए। यदि कोई ऐसा करता है, तो उसके लिए पुलिस है, लेकिन किसी भी संस्था को, जो एंटी नेशनल नहीं है।