April 20, 2024

बदमाशों की दहशत पर चला पुलिस प्रशासन का बुलडोजर….आज दिनभर टुडे बदमाशों के अवैध मकान

उज्जैन।   लगातार बढ़ते अपराधों से गुंडों की उज्जैन शहर में बनी दहशत पर पुलिस प्रशासन का कड़ा वार देखने को मिल रहा है। जिहा उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देश पर इन दिनों एंटी माफिया अभियान  चलाया जा रहा है । और बदमाशों पर सख्त कार्यवाही की जा रही हैं आज भारी पुलिस फ़ोर्स ढ़ोल लेकर बदमाशों के घर पहुंची । यहाँ बता दे की शहर के थाना क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले बदमाशों पर कार्रवाई करते हुए नगर निगम टीम की मदद से गुंडों के अवैध निर्माणधीन मकानों को चिन्हित कर उन्हें धराशाई किया जा रहा है इसी के तहत आज थाना महाकाल और थाना चमनगंज क्षेत्र में कुल 6 बदमाशों के अवैध मकानों को तोड़ा गया ।  शिवशक्ति नगर और सम्राट नगर में कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान गुंडों के मकानों पर नगर निगम जेसीबी और जमकर हथोड़े चले ।

यहाँ आगर रोड स्थित विराटनगर और सम्राट नगर में भारी पुलिस बल और अधिकारियों को देखकर रहवासियों काफी  खुश नजर आये और पुलिस प्रशासन की कारवाई की प्रशंसा की । बताया जा रहा  हे की यहां रहने वाले बदमाशों का खौफ बहुत अधिक था। शाम होते ही बदमाश अपने साथियों के साथ आए दिन उत्पात करते थे। एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया कि शिव शक्ति नगर निवासी नीरज सिसोदिया सम्राट नगर निवासी नेहरू उर्फ हुसैन, सम्राट नगर निवासी नेहरू उर्फ हुसैन,नईम उर्फ काला जिस पर 26 अपराध है। एवं यूसुफ उस नवाब एक अपराध के इन सभी के खोफ के साथ मकान को भी जमींदोज किया गया है। आज पुलिस प्रशासन ने निगम के साथ अवैध निर्माण तोड़ने के साथ ही क्षेत्र में ढोल बजाकर मुनादी भी करवाई जा रही थी ।

 

 

 

 

 

 

 

 

हफ्ता वसूली मारपीट सहित गंभीर अपराधों में शामिल बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए उज्जैन पुलिस ने एक बार फिर से अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में गुरुवार को आगर रोड पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शिव शक्ति नगर निवासी नीरज सिसोदिया के मकान पर पुलिस की जेसीबी चली। अवैध निर्माण तोड़ने के साथ ही क्षेत्र में ढोल बजाकर मुनादी भी करवाई जा रही थी। बताया जाता है कि नीरज सिसोदिया पर 21 अलग-अलग मामलों में अपराध पंजीबद्ध है।

शहर में अपराध पर नियंत्रण रखने बदमाशों में खौफ पैदा करने के उद्देश्य से उज्जैन पुलिस द्वारा नगर निगम की सहायता से बदमाशों के अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा रहा है। गुरुवार को हुई कार्रवाई में अलग-अलग थाना प्रभारियों के साथ ही डीएसपी एचएन बाथम भी मौजूद थे।के  शिव शक्ति नगर में कार्रवाई बाद पुलिस की टीम सम्राट नगर निवासी नेहरू उर्फ हुसैन के मकान पर पहुंची। हुसैन के खिलाफ 26 अपराध दर्ज हैं। इसके अलावा पुलिस की टीम ने नईम उर्फ काला जिस पर 26 अपराध है। एवं यूसुफ उस नवाब एक अपराध के मकान को भी जमींदोज किया गया है।

 

 

एडिशनल एसपी ने बताया कि शहर में बढ़ते अपराध और गुंडों की दहशत पर लगाम कसने के यह कार्यवाही की जा रही     जो लगातार आगे भी जारी रहेगी जिससे कि शहर में गुंडों का आतंक खत्म हो ।