April 20, 2024

इंदौर। संभ्रांत परिवार के युवक खूब झगड़े। एबी रोड़ पर पब के बाहर एक-दूसरे पर हमला कर दिया। कारों में तोड़फोड़ की और राड व शराब की बोतल मारकर एक-दूसरे को लहूलुहान कर डाला। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज की है।
घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र में स्ट्राइकर पब एंड क्लब के बाहर की है। नौलखा निवासी अभय पुत्र राधेश्याम ठाकुर ने मनीष रावत व उसके साथियों पर केस दर्ज करवाया है। अभय मार्केटिंग संबंधित काम करता है। रात करीब पौने 12 बजे दोस्त तुषार सिलावट के साथ वह मामा अशोक गंगारिया को लेने गया था। पार्किंग में खड़े थे तभी मनीष साथियों के साथ आया और विवाद करने लगा। मनीष ने शराब की बोतल से हमला कर दिया। तुषार और अशोक पर भी हमला कर दिया। कार में तोड़फोड़ कर दी। अभय ने आरोप लगाया कि विवाद में तुषार की चेन, अंगूठी और ब्रेसलेट गिर गया।

दूसरे पक्ष ने भी की शिकायत

दूसरी तरफ सर्वजीत बहादुरसिंह सिसोदिया निवासी बलवासा जिला आगर ने अभय ठाकुर और साथियों पर केस दर्ज करवाया है। सर्वजीत साथी मंगलेश, मनीष, आशुतोष और अभिजीत के साथ पब में गया था। उसके साथ तुषार, अभय और उसके साथियों ने मारपीट की और सिर पर बोतल से हमला कर दिया।

बिल्डर से 70 लाख की धोखाधड़ी, झांसा देकर जमीन दूसरे को बेच दी

इंदौर। तेजाजी नगर पुलिस ने ओएस्टर बिल्डिंग इंडिया के डायरेक्टर विनीत अग्रवाल (वायएन रोड) की शिकायत पर आरोपी विश्वेश्वर लाल हार्डिया, निर्मला हार्डिया, विजय हार्डिया, उमेश हार्डिया और मूलचंद हार्डिया के खिलाफ 70 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। बिल्डर ने 2018 में मिर्जापुर स्थित जमीन का सौदा किया था। आरोपियों ने दस्तावेजों में गड़बड़ी होने पर संशोधन करने का झांसा दिया और उसी जमीन का शैलेंद्र मिश्रा से सौदा कर दिया।