March 29, 2024

उज्जैन। घर के पीछे खड़ी ट्रेक्टर-ट्राली चोरी करने के बाद बदमाश धार में साथी के यहां छुपा आया था। पुलिस ने 36 घंटे में सुराग तलाशने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। एक बदमाश पूर्व में भी वाहन चोरी को अंजाम दे चुका है।
उन्हेल थाना क्षेत्र की कृषि उपज मंडी के पास स्टेशन रोड पर रहने वाले ब्रजेश पिता रामगोपाल पटेल ने गुरुवार शाम अपनी ट्रेक्टर-ट्राली क्रमांक एमपी 13 ए डी 5471 घर के पीछे खड़ी की थी। सुबह चोरी होना सामने आने के बाद मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, वहीं मुखबीरों को अलर्ट किया। 36 घंटे बाद ट्रेक्टर-ट्राली चुराने वाले बदमाश का दिलीप पिता रुगनाथ बागरी 32 वर्ष निवासी ग्राम गुरला का सुराग मिल गया। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने कबूल किया कि ट्रेक्टर-ट्राली धार जिले के कानवन स्थित ग्राम पाईकुंदा में रहने वाले महिपाल पिता हीरालाल बागरी के घर छुपाकर रखी गई है।
पुलिस की एक टीम पाईकुंदा पहुंची और दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर ट्रेक्टर-ट्राली बरामद कर ली। थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि ग्राम गुरला में रहने वाले आरोपी के खिलाफ पूर्व में वाहन चोरी के मामले दर्ज होना सामने आया है। वह अवैध हथियार के साथ भी पकड़ा जा चुका है। दोनों आरोपितों का 36 घंटे में सुराग लगाकर गिरफ्तार करने में एसआई पवन वास्कले, प्रधान आरक्षक रामेश्वर पटेल, आरक्षक मनोहर (नागदा) देवेन्द्रसिंह और सैनिक पवन की भूमिका रही है। दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।