April 24, 2024

खरगोन में हुए बस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी
दैनिक अवन्तिका इंदौर
खरगोन में हुए बस हादसे मैं 25 लोगों की जान चली गई थी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर के साथ ही बस मालिक पर भी प्रकरण दर्ज किया है। मामले में बस आॅपरेटरों की बैठक आयोजित हुई। इसके बाद सभी आॅपरेटर पुलिस आईजी को ज्ञापन देने पहुंचे, जिसमें बस आॅपरेटर पर प्रकरण दर्ज करने का विरोध दर्ज कराया गया। शनिवार को आपरेटरों का एक दल खरगोन हादसे वाले स्थान का दौरा भी करेगा।
इंदौर संभाग मोटर मालिक एसोसिएशन के आह्वान पर इंदौर संभाग के 11 जिलों के मोटर मालिकों के प्रतिनिधियों की बैठक इंदौर में संपन्न हुई। इसमें बस दुर्घटना में बस आॅपरेटर पर धारा 304 एवं 34 के तहत की गई कार्रवाई का विरोध किया गया। इस बैठक में पंडित गोविंद शर्मा, सुशील अरोरा, ब्रजमोहन राठी, मनीष जैन एवं खरगोन, आलीराजपुर, झाबुआ, धार, बड़वानी, खंडवा, बुरहानपुर एवं इंदौर एसोसिएशन के मोटर मालिक उपस्थित थे। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इस संबंध में एक ज्ञापन आईजी राकेश गुप्ता को दिया जाए, ताकि प्रकरण का खुलासा हो सके।
खरगोन पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे
आईजी ने कहा कि यदि मोटर मालिक की कोई गलती नहीं पाई गई तो प्रकरण को शिथिल किया जाएगा एवं जो कानूनी कार्रवाई है, उसके अंर्तगत कार्य किया जाएगा। इस आशवासन पर समस्त मोटर मालिक ने आभार माना । शनिवार को खरगोन में पुलिस अधीक्षक से प्रतिनिधिमंडल मिलकर चर्चा करेगा, ताकि मोटर मालिक पर लगाए गए आरोपों का निराकरण हो सके।