March 28, 2024

उज्जैन। दिनदहाड़े सीने में गोली दाग कर की गई राजू द्रोणावत की हत्या में षडयंत्रकारियों के नाम सामने आने पर पुलिस ने सोमवार को तीन और आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जिन्हें मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस को अब तीन की तलाश है। जिसमें गोली चलाने वाला और मुख्य षडयंत्रकारी शामिल है।
4 मई को दिनदहाड़े राजू पिता शंकरलाल द्रोणावत निवासी घासमंडी को फ्रीगंज मुंगी तिराहा पर बाइक से आए 2 बदमाशों ने गोली मार दी थी। राजू की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस को गोली चलाने वालों के सीसीटीवी फुटेज मिले थे। जिसके बाद सामने आया था कि गोली जीतू गुर्जर ने चलाई है, उसके साथ बाइक पर धर्मेन्द्र सिसौदिया आया था। गोलीकांड का षडयंत्र बाबू भारद्वाज ने रचा है।
एसपी सचिन शर्मा ने गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। रविवार को पुलिस ने इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे जंगल से धर्मेन्द्र सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने हत्याकांड के षडयंत्र में बाबू भारद्वाज के साथ राकेश चतुवेर्दी ढांचा भवन, दीपेश पांडे महाश्वेतानगर, राजू कांटे श्रीरामनगर और विजय भदाले प्रकाशनगर के शामिल होने की जानकारी दी। माधवनगर पुलिस ने षडयंत्रकारियों के नाम सामने आने पर मामले में धारा 120 बी का इजाफा कर सोमवार शाम को राकेश चतुवेर्दी, दीपेश पांडे और राजू कांटे को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस ने तीनों के हिरासत में लिये जाने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि तीनों को मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा।