April 25, 2024

उज्जैन। चोरों ने एक बार फिर सूने मकानों पर धावा बोलना शुरू कर दिया है। बुधवार को मुनीनगर में रहने वाले रेलवे के सेक्शन इंजीनियर के मकान में वारदात होना सामने आया है। चोरों ने आभूषणों के साथ बाइक, एलईडी और नगदी पर हाथ साफ किया है।
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के मुनीनगर में रेलवे में इलेक्ट्रिक सेक्शन इंजीनियर विजय कुमार पिता गेंदालाल मालवीय ने कुछ दिनों पहले किराए से मकान लिया था। तीन दिन पहले परिवार हरदा के टिमरनी में रहने वाले रिश्तेदारों के यहां शादी में शामिल होने चला गया था। मंगलवार को उनके यहां काम करने वाली सीमा साफ-सफाई के लिये पहुंची तो मकान के पोर्च का दरवाजा खुला और बाइक गायब दिखी। पोर्च में सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने बाथरुम पर लगी खिड़की की ग्रिल तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया था।
सीमा ने विजय कुमार को सूचना दी। रात में परिवार उज्जैन पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। बुधवार सुबह पुलिस जांच के लिये पहुंची। इस दौरान सामने आया कि चोरों ने घर में रखी अलमारियों की तलाशी लेकर 8 हजार रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण, एलईडी और बाइक चोरी की है। पुलिस ने जांच के बाद क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये है। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।